दो माह पहले ATP से MTP बनाए गए बिंद्रा को लोकल बॉडीज विभाग ने किया डिमोट Ludhiana News

लोकल बॉडीज विभाग के प्रिंसिपल सेक्रेटरी ए वेणू प्रसाद ने एक और पत्र जारी करते हुए निगम कमिश्नर को भविष्य में ऐसे फैसले पर सचेत रहने के लिए कहा गया है।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 09:17 AM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2019 02:55 PM (IST)
दो माह पहले ATP से MTP बनाए गए बिंद्रा को लोकल बॉडीज विभाग ने किया डिमोट Ludhiana News
दो माह पहले ATP से MTP बनाए गए बिंद्रा को लोकल बॉडीज विभाग ने किया डिमोट Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। सितंबर 2019 में असिस्टेंट टाउन प्लानर (एटीपी) से म्यूनिसिपल टाउन प्लानर (एमटीपी) बनाए गए सुरिंदर सिंह बिंद्रा को डिमोट कर दिया गया है। यह आदेश चंडीगढ़ से जारी हुए हैं। लोकल बॉडीज विभाग के प्रिंसिपल सेक्रेटरी ए वेणू प्रसाद ने एक और पत्र जारी करते हुए निगम कमिश्नर को भविष्य में ऐसे फैसले पर सचेत रहने के लिए कहा गया है।

नगर निगम कमिश्नर ने अपने स्तर पर किया था प्रमोट

लोकल बॉडीज विभाग द्वारा चंडीगढ़ से जारी पहले पत्र संख्या 1681 में लिखा गया कि 26 सितंबर 2019 को नगर निगम कमिश्नर केपी बराड़ ने अपने स्तर पर ही एटीपी के तौर पर कार्यरत सुरिंदर सिंह बिंद्रा को प्रमोट करते हुए एमटीपी का चार्ज सौंप दिया गया था। मुख्यमंत्री के आदेश का हवाला देते हुए कहा गया कि तुरंत प्रभाव से बिंद्रा से यह चार्ज वापस लिया जाता है। विभाग के प्रिसिंपल सेक्रेटरी ए वेणू प्रसाद द्वारा जारी दूसरे पत्र संख्या 1682 में इस नियुक्ति को लोकल बॉडीज विभाग के स्टैडिंग ऑर्डर का उल्लघंन बताते हुए लुधियाना के अधिकारियों को आगाह किया गया कि भविष्य में ऐसे मामलों के प्रति सचेत रहे और सरकार की हिदायतों का पालन करें।

विभागीय आदेश हैं, पालन सुनिश्चत होगा: मेयर

समय समय पर विभागीय आदेश आते रहते हैं। यह आदेश भी उन्हीं मे से एक है। पालन सुनिश्चत होगा।

बलकार सिंह संधू, मेयर।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी