top menutop menutop menu

Live Ludhiana Coronavirus Update: एसडीएम पायल भी कोरोना की चपेट में आए, 54 नए केस मिले

लुधियाना, जेएनएन।  कोरोना का कहर लगातार जारी है। वीरवार को 54 नए कोरोना केस रिपोर्ट किए गए हैं। इनमें से 50 लुधियाना के हैं जबकि बाकी चार पंजाब के अन्य जिलों से हैं। इधर, एडीसी जनरल अमरजीत सिंह बैंस, एडीसी जगराओं नीरू कत्याल, एसडीएम खन्ना संदीप सिंह के बाद अब एसडीएम पायल मानकवाल सिंह चाहल भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। वीरवार को उनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है।

ताजा मामलों में से 4 बीआरएस नगर, चार सेंट्रल जेल, एक गोपाल नगर, दो टिब्बा रोड, एक गुरदेव नगर, एक विश्वकर्मा कालोनी, एक फिल्डगंज, एक अयाली खुर्द से है। इसके अलावा एक ढांडरी, एक दाउदपुर, एक अकालगढ़, एक हलवारा, एक मुल्लापुर, एक सुधार से कोरोना पॉजिटिव मिला है। वहीं, ललतो खुर्द व डेहलों से एक-एक केस मिला है। तीन केस जमालपुर, एक थारीके, एक किदवई नगर, एक मॉडल ग्राम, दो पखोवाल, एक न्यू माधोपुरी, एक मिलरगंज, एक बसंत सिटी, एक गिल गांव, एक गांव दाद, एक ताजपुर रोड और आठ खन्ना से हैं।

खन्ना में सरकारी डॉक्टर सहित आठ कोरोना संक्रमितः वीरवार को खन्ना में आठ लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें नई आबादी के एक परिवार के पांच लोग संक्रमित हुए है, जोकि  दो पॉज़िटिव भाइयों के संपर्क में आने से संक्रमित हुए है। इनमें 53 साल का एक पुरुष,  47 साल और 30 साल की दो महिलाएं और सात व  तीन साल के दो बच्चे शामिल है। इसके अलावा पीरखाना रोड माडर्न स्कूल के सामने वाली गली की 27 वर्षीय महिला, मीट मार्केट की 55 वर्षीय महिला और 35 वर्षीय साल मेडिकल अफसर की रिपोर्ट भी पॉज़िटिव आई है।

इससे पहले मंगलवार को जहां एडीसी अमरजीत सिंह बैंस और खन्ना के एसडीएम संदीप सिंह कोरोना संक्रमित पाए गए थे, वहीं, बुधवार को जगराओं की एडीसी नीरू कत्याल की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसके बाद वे डीएमसीएच में भर्ती हो गईं। हालांकि उनकी बेटी व पति की रिपोर्ट नेगिटिव आई है।

बुधवार को जिले में कोरोना के 52 नए मामले सामने आए, जिनमें से 48 जिले से संबंधित थे। चार मामले दूसरे जिलों के हैं। जिले में अब कोरोना संक्रमित मरीजों का कुल आंकड़ा 1194 पहुंच गया है। यहीं नहीं, बुधवार को जिले में कोरोना से डाबा लोहारा के रहने वाले 54 वर्षीय बुजुर्ग की मौत भी हो गई। उनका मोहनदेई ओसवाल अस्पताल में इलाज चल रहा था। मरीज को मंगलवार को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के साथ भर्ती करवाया गया था। मृतक का अंतिम संस्कार ढोलेवाल स्थित श्मशानघाट में किया गया। इससे पहले मृतक के कोरोना संक्रमित बड़े भाई जोगिंदर सिंह ने भी एसपीएस अस्पताल में दम तोड़ा था।


 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.