Live Ludhiana Coronavirus Update: लुधियाना के 48 सहित 54 नए केस सामने आए

Live Ludhiana Coronavirus Update जगराओं की एडीसी नीरू कत्याल को कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। मंगलवार काे उन्होंने सैम्पल जांच को दिया था।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 08:48 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 05:34 PM (IST)
Live Ludhiana Coronavirus Update: लुधियाना के 48 सहित 54 नए केस सामने आए
Live Ludhiana Coronavirus Update: लुधियाना के 48 सहित 54 नए केस सामने आए

लुधियाना, जेएनएन। बुधवार को जिले में कुल 54 नए केस रिपोर्ट किए गए। इनमें से 48 लुधियाना के हैं जबकि शेष अन्य जिलों के हैं।  जिले में कोरोना पॉजिटिव पाए गए लोगों में आठ गांव भामियां, चार चीमा चौक, दो ढोका मोहल्ला, एक जमालपुर, एक ताजपुर, एक जनकपुरी, एक मुरादपुरा, एक साहनेवाल, एक आलमगीर, एक इडब्ल्यूएस कालोनी, एक जनता नगर, एक गांव बाजरा से हैं। इसके अलावा एक मालीगंज, दो डेहलो, एक शक्ति नगर, एक शेख कुतबाख, पांच खन्ना, एक न्यू माडल टाउन से है। तीन केस देव नगर नजदीक ऋषि नगर, एक खन्ना, एक वलीपुर कलां, एक माल रोड, एक पुरानी माधोपुरी, एक डाबा लाेहारा, एक न्यु कुंदनपुरी, एक गुरू गोबिंद सिंह नगर, एक बावा कालोनी से है।

इधर, लुधियाना में कोरोना वायरस से एक और मौत हो गई है। लोहारा के रहने वाले 54 वर्षीय कोरोना संक्रमित लखवीर सिंह ने बुधवार सुबह करीब नौ बजे दम तोड़ दिया। मरीज को कल ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जिले में कोरोना ने यह 28वीं मौत है। वहीं जगराओं की एडीसी नीरू कत्याल को कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। मंगलवार काे उन्होंने सैम्पल जांच को दिया था। सोमवार को डीसी की और से बुलाई गई मीटिंग में नीरू कत्याल भी माैजूद थीं।

इससे पहले मंगलवार को एडीसी जनरल अमरजीत सिंह बैंस समेत 81 लोग कोरोना की चपेट में आए थे। इनमें से तीन दूसरे जिलों से संबंधित हैं। इसके अलावा खन्ना के एसडीएम संदीप सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। संक्रमितों में 40 वर्षीय आयुर्वेदिक मेडिकल अफसर, 52 वर्षीय एएसआइ, 57 वर्षीय इंस्पेक्टर व पुलिस लाइन के कंट्रोल रूम तैनात 50 वर्षीय पुलिस अफसर भी शामिल हैं। इसके अलावा छह स्वास्थ्य कर्मी व दो गर्भवती महिलाएं भी शामिल हैं।

खन्ना में एक दिन में सर्वाधिक सात मरीज मिले
खन्ना शहर में मंगलवार को एक दिन में सर्वाधिक सात मरीज मिले। इनमें खन्ना के एसडीएम संदीप सिंह भी शामिल हैं। संदीप लगातार ड्यूटी पर थे। कुछ दिन पहले उन्हें सेहत मंत्री बलबीर सिद्धू के कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया था। एसएमओ राजिंद गुलाटी ने बताया कि एसडीएम के अलावा न्यू मॉडल टाउन निवासी 27 वर्षीय युवती, 26 वर्षीय युवक, गुलमोहर नगर निवासी 22 वर्षीय युवक, दलीप ङ्क्षसह नगर निवासी 19 वर्षीय युवती व 24 वर्षीय युवक और अमलोह रोड निवासी 19 वर्षीय युवक संक्रमित मिले हैं। एसडीएम को आइसोलेट कर उनके संपर्क में आने वालों के सैंपल लिए जाएंगे। खन्ना में अब 50 पॉजिटिव केस हो गए हैं। इनमें से 27 एक्टिव हैं, जबकि 23 ठीक हो चुके हैं।


मेडिकल शॉप के पांच कर्मचारी संक्रमित
कुछ दिन पहले मेडीकल शॉप चलाने वाले एक परिवार के सन सिटी निवासी 10 लोगों के पॉजिटिव आने के बाद उनकी दुकान में काम करने वाले स्टाफ और संपर्क में रहे लोगों के सैंपल लिए थे। मंगलवार को जिन सात लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, इनमें एसडीएम और एक 19 साल की युवती को छोड़कर बाकी पांच इसी शॉप पर काम करते थे।
 

chat bot
आपका साथी