Mini Lockdown in Ludhiana: लुधियाना में लाॅकडाउन व कर्फ्यू में भी धड़ल्ले से बिक रही शराब, आधा शटर खाेल हाे रही सेल

Mini Lockdown in Ludhiana लाॅकडाउन व कर्फ्यू में भी शहर में खूब शराब बिक रही है। ठेकों से सिर्फ चाेरी छिपे शराब बेची जा रही है। इसके लिए शटर उठाकर शराब की पेटियां भी दी जा रही है। ऐसा मामला सुभानी बिल्डिंग चौक में सामने आया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 11:01 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 11:01 AM (IST)
Mini Lockdown in Ludhiana: लुधियाना में लाॅकडाउन व कर्फ्यू में भी धड़ल्ले से बिक रही शराब, आधा शटर खाेल हाे रही सेल
महानगर में लाॅकडाउन और काेराेना कर्फ्यू लगने के बाद भी शराब माफिया के हाैसले बुलंद। (जागरण)

लुधियाना,  जेएनएन। महानगर में लाॅकडाउन और काेराेना कर्फ्यू लगने के बाद भी शराब माफिया के हाैसले बुलंद है। कोरोना महामारी के चलते दोपहर 12:00 बजे के बाद पूरे शहर में कर्फ्यू लग जाता है। वहीं शुक्रवार दोपहर 12:00 बजे से अगले सोमवार सुबह 5:00 बजे तक लॉकडाउन होता है। इसके बावजूद लुधियाना में बेखौफ शराब माफिया को पंजाब सरकार और जिला प्रशासन के आदेशों की कोई परवाह नहीं है।

शटर उठाकर कारिंदे बेच रहे शराब की पेटियां

ठेकों से सिर्फ चाेरी छिपे शराब बेची जा रही है। इसके लिए शटर उठाकर शराब की पेटियां भी दी जा रही है। ऐसा ही मामला लुधियाना के थाना डिवीजन नंबर तीन में आते सुभानी बिल्डिंग चौक में सामने आया। शनिवार शाम पूरी तरह लाॅकडाउन होने के बावजूद बिल्कुल चौक में बने ठेके से कारिंदे ने बिना किसी डर के शटर उठाकर एक युवक को शराब की पेटी थमा दी।

रात 11 बजे भी मिल जाती है शराब

ये सारा मामला दैनिक जागरण के कैमरे में कैद हो गया। ऐसा नहीं की पुलिस को इस बारे में जानकारी नहीं है। इस चौक में पीसीआर की बाइक और टवेरा गाड़ी दिन में कई बार चक्कर लगाती है, लेकिन उनका ध्यान सिर्फ इस और होता है कि कोई रेहड़ी, फड़ी या छोटी मोटी दुकान खुली हो तो उस पर कार्रवाई की जाए। हालांकि शराब ठेके कुलने की बात आते ही पुलिस आंखे मूंद लेती है। इसी कारण कारिंदे शटर गिरा ठेके के अंदर ही रहते है। अगर रात 11 बजे भी कोई शराब लेने के लिए शटर खड़काए तो उसे शराब आसानी से मिल जाती है।   

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी