ग्यासपुरा से मारपीट का मामलाः खन्ना मेें 29 सितंबर को एसएसपी दफ्तर का घेराव करेगी लोक इंसाफ पार्टी

सिमरजीत सिंह बैंस ने कहा कि कैप्टन सरकार की शह पर पिछले दिनों पायल में पूर्व सैनिक बुजुर्ग को पहले पीटा गया और उसकी दस्तार तक उतार दी गई। यह शर्मनाक वीडियो वायरल होने के बाद भी मामला दर्ज न करके कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

By Edited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 07:00 AM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 01:46 PM (IST)
ग्यासपुरा से मारपीट का मामलाः खन्ना मेें 29 सितंबर को एसएसपी दफ्तर का घेराव करेगी लोक इंसाफ पार्टी
लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान और विधायक सिमरजीत सिंह बैंस। (फाइल फोटो)

लुधियाना, जेएनएन। लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान और विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने चेतावनी दी है कि यदि भाई ग्यासपुरा से मारपीट करने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया गया तो 29 सितंबर को खन्ना में एसएसपी दफ्तर का घेराव किया जाएगा। बैंस ने कहा कि कैप्टन सरकार की शह पर पिछले दिनों पायल में पूर्व सैनिक बुजुर्ग को पहले पीटा गया और उसकी दस्तार तक उतार दी गई। यह शर्मनाक वीडियो वायरल होने के बाद भी मामला दर्ज न करके कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

लोक इंसाफ पार्टी के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ चुके वरिष्ठ नेता मनविंदर सिंह ग्यासपुरा पुलिस की ओर से एक युवक की नाजायज हिरासत को लेकर पूछताछ करने गए थे। पुलिस के जवाब से असंतुष्ट ग्यासपुरा शांतिपूर्ण धरने पर बैठे थे। वहां पर किसी अन्य थाने के प्रभारी ने कांग्रेस शराब माफिया के गुंडों के साथ मिल कर सोची-समझी साजिश के तहत उनके गले में रस्सी डाल कर जान से मारने का प्रयास किया। उनकी दस्तार उतारी गई और बिना मंजूरी लाठीचार्ज कर उनको पीटा गया।

ग्यासपुरा को इलाज के लिए खन्ना के अस्पताल में दाखिल कराया गया। इस दौरान कई नेताओं ने उनका हालचाल जाना था। पुलिस ने आरोपित कर्मियों पर कार्रवाई की बजाए पीड़ित पक्ष पर ही कार्रवाई कर दी। इसका लोक इंसाफ पार्टी विरोध करती है। बैंस ने चेतावनी दी है कि यदि 29 सितंबर तक आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करके उनको काबू नहीं किया गया तो 29 सितंबर को एसएसपी खन्ना के दफ्तर का घेराव किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी