Ludhiana Coronavirus Vaccination: टीकाकरण की रफ्तार तेज, लायंस क्लब मिड टाउन जगराओं ने लगाया मुफ्त कोरोना वैक्सीन कैंप

Ludhiana Coronavirus Vaccination लायंस क्लब मिड टाउन जगराओं की ओर से कोरोना वैक्सीन का कैंप लांयस भवन कच्चा किला में लगाया गया। यह कैंप सिविल अस्पताल के सहयोग से लगाया गया।कैंप में 18 से 44 और 45 से अधिक उम्र के लोगों को पहली व दूसरी डोज लगाई गई।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 11:42 AM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 11:42 AM (IST)
Ludhiana Coronavirus Vaccination: टीकाकरण की रफ्तार तेज, लायंस क्लब मिड टाउन जगराओं ने लगाया मुफ्त कोरोना वैक्सीन कैंप
लांयस क्लब मिड टाउन जगराओं के कोरोना वैक्सीन में भाग लेते प्रिसिपल चरणजीत सिंह भंडारी, अमृत गोयल व अन्य। (जागरण)

जागरण संवाददाता, जगराओं (लुधियाना)। Ludhiana Coronavirus Vaccination: काेराेना के मामले कम हाेने के साथ ही वैक्सीनेशन की रफ्तार तेज हाे गई है। लायंस क्लब मिड टाउन जगराओं की ओर से कोरोना वैक्सीन का कैंप लांयस भवन कच्चा किला में लगाया गया। यह कैंप सिविल अस्पताल के सहयोग से लगाया गया। इस मौके पर लांयस क्लब के प्रधान लाल चंद मंगला ने बताया कि कैंप में 18 से 44 और 45 से अधिक उम्र के लोगों को पहली व दूसरी डोज लगाई गई। ताकि लोगों को कोरोना की महामारी से छुटकारा पाने के लिए कोरोना वैक्सीन का टीका लगाने की अपील की।

उन्होंने कहा कि हमारे देश के डाक्टरों व वैज्ञानिकों ने बहुत मेहनत पर रिसर्च करके इस वैैक्सील को कोरोना महामारी से बचाव के लिए हमें दी है और हमे इस वैक्सीन का अधिक से अधिक प्रयोग करना चाहिए है। इस मौके पर एसएमओ डा.प्रदीप कुमार मोहिंद्रा ने लोगों से अपील की कि अभी तक जिसने कोरोना से बचाव की वैक्सीन नहीं लगवाई जरूर लगवाएं।

यह भी पढ़ें-Militant Attacks In Kashmir : आतंकी हमले में मारे लोगों के परिवारों से शोक जताने श्रीनगर पहुंचे लुधियाना के सांसद बिट्टू

कोरोना से बचाव की लगाई जा रही वैक्सीन

उन्होंने कहा कि अस्पताल की टीमों व स्वयंसेवी संस्थाओं की ओर से कैंप लगाकर लोगों को कोरोना से बचाव की वैक्सीन लगाई जा रही है तो पूरा लाभ उठाए। इस संंबंधी एसडीएम जगराओं विकास हीरा ने कहा कि लोग कोरोना वैक्सीन जरूर लगवाएं। ताकि हम खुद व दूसरो को इस संक्रमण से बचा सकें।

यह भी पढ़ें-Power Crisis In Punjab: इंडस्ट्री को लगने लगे बिजली कट के झटके, डीजल के दामों ने छुड़ाए पसीने

ये रहे माैजूद

इस मौके पर प्रधान लाल चंद मंगला, राकेश जैन व अजय बांसल, अमृत बांसल, अमृत गोयल, प्रिसिपल चरणजीत सिंह भंडारी, मनोहर सिंह टक्कर सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-Power Crisis In Punjab: पंजाब में 6 घंटे तक लग रहे बिजली कट, थर्मल प्लांटों में 2 दिन का कोयला बचा

chat bot
आपका साथी