लिगा परिवार सोसायटी ने कराई गुणगान सभा

राष्ट्रीय संस्था लिगा परिवार सोसायटी की तरफ से बाबा मल जी व माता भैया देवी जी की गुणगान सभा का आयोजन बाबा मलजी लिगा धाम हैबोवाल में किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 07:40 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 07:40 PM (IST)
लिगा परिवार सोसायटी ने कराई गुणगान सभा
लिगा परिवार सोसायटी ने कराई गुणगान सभा

संस, लुधियाना : राष्ट्रीय संस्था लिगा परिवार सोसायटी की तरफ से बाबा मल जी व माता भैया देवी जी की गुणगान सभा का आयोजन बाबा मलजी लिगा धाम हैबोवाल में किया गया। बाबा मल जी एवं माता भैया देवी जी के चरणों में भक्तों ने नतमस्तक होने के उपरांत उनका गुणगान किया। भगवान महावीर सेवा संस्थान अध्यक्ष राकेश जैन ने कहा आप सभी के बीच आकर एक अच्छा सामाजिक संदेश का वातावरण बनता है कि आप सभी परिवार महीने में कम से कम एक बार इकट्ठे होकर एक -दूसरे का दुख-सुख व धार्मिक सभा के आयोजन के साथ-साथ दुखी हृदय मानवता के लिए भी विशेष मानव सेवा कार्य करें।

उन्होंने कहा कि सोसायटी के अध्यक्ष उद्योगपति, दानवीर विपिन कुमार जैन परिवार का अद्भुत योगदान हमेशा सोसायटी के नाम को आगे लेकर जाने के लिए बना रहता है। आज संस्था की ओर से विशेषकर विपिन जैन परिवार को विशेष सम्मान देकर सम्मानित किया जा रहा है। प्रभु से प्रार्थना है कि यह इसी प्रकार तन, मन, धन से समाज की सेवा में अपनी सक्रिय भूमिका निभाकर अपने पुण्य का उपार्जन करते रहें।

इस मौके पर मंत्री राकेश जैन, कोषाध्यक्ष सुदर्शन लाल जैन, तरसेम लाल जैन, स्वतंत्र लाल जैन, राकेश जैन नीटा, अनमोल जैन, श्रेया जैन, आर्यन जैन राघव, रेनू जैन सारिका जैन, तनीषा जैन, पलक जैन, अमिया जैन बेबी आयात बेबी सायरा आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी