लेट्स राइड साइकिल के विजेताओं को दिए सर्टिफिकेट्स

पुलिस कमिश्नर और आस एहसास संस्था ने शुक्रवार कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें पिछले साल के लेट्स साइकिल राइड के विजेताओं को सर्टिफिकेट्स देकर सम्मानित किया गया। साइकिल राइड से नो टू ड्रग्स थीम पर आधारित रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 05:51 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 05:51 PM (IST)
लेट्स राइड साइकिल के विजेताओं को दिए सर्टिफिकेट्स
लेट्स राइड साइकिल के विजेताओं को दिए सर्टिफिकेट्स

जागरण संवाददाता, लुधियाना : पुलिस कमिश्नर और आस एहसास संस्था ने शुक्रवार कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें पिछले साल के लेट्स साइकिल राइड के विजेताओं को सर्टिफिकेट्स देकर सम्मानित किया गया। साइकिल राइड से नो टू ड्रग्स थीम पर आधारित रही थी।

इस मुहिम में स्कूल के विद्यार्थियों ने भी निबंध लेखन और ड्राइंग प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था और नशे के खिलाफ जागरूकता लाई थी। डीएवी पब्लिक स्कूल, गुरु नानक पब्लिक स्कूल माडल टाउन एक्सटेंशन और पीस पब्लिक स्कूल के बच्चों ने बढ़चढ़ कर प्रतियोगिता के प्रति उत्साह दिखाया था। सभी विजेता बच्चों को नकद पुरस्कार और साइकिल राइड में हिस्सा लेने वालों को सर्टिफिकेट्स दिए गए। लेट्स साइकिल राइड में नीतू चंदोक, रिपिन, सिपी भसीन, भावना गुप्ता, कविता गोयल, कमलेश गुप्ता, अमिति बख्शी, कृतिका बुद्धिराजा और अंजू वर्मा को सर्टिफिकेट्स दिए गए। पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम लोगों को आवश्यक तौर पर जागरूक करते हैं। इस दौरान डीसीपी सिमरतपाल सिंह ढींडसा भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी