SAD-BSP Alliance : अकाली दल व बसपा के गठबंधन पर लुधियाना में कार्यकर्त्ताओं ने मनाया जश्न

SAD-BSP Alliance पंजाब में अकाली दल व बसपा में गठबंधन के बाद कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। बहुजन समाज पार्टी व शिरोमणि अकाली दल के गठजोड़ की खुशी में बसपा व अकाली दल के वर्करों ने लड्डू बांटे।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 03:37 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 03:37 PM (IST)
SAD-BSP Alliance : अकाली दल व बसपा के गठबंधन पर लुधियाना में कार्यकर्त्ताओं ने मनाया जश्न
शिअद व बसपा गठजोड़ पर लड्डू बांटते पूर्व विधायक अकाली एसआर कलेर व अन्य। (जागरण)

जगराओं, (लुधियाना) जेएनएन। बहुजन समाज पार्टी व शिरोमणि अकाली दल के गठजोड़ की खुशी में बसपा व अकाली दल के वर्करों ने लड्डू बांटे। इस मौके पर शिरोमणि अकाली दल उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक जगराओं एसआर कलेर ने कहा कि सूबे में पुन: विकास मार्ग पर चलाने के लिए वर्ष 2022 में अकाली दल व बसपा गठजोड़ सरकार आना जरूरी है ताकि पंजाबियों के साथ पिछले वर्षों दौरान जो वादे अभी अधूरे रह गए थे उनको पूरा करना व हर पंजाबी को उसके अधिकारों के साथ प्राथमिक मौलिक सुविधाएं देना लाजिमी होगा।

इसके अलावा अकाली-बसपा गठजोड़ सरकार बनाकर किसानों, जमींदारों व मजदूरों को जोकि पिछले लंबे समय से संघर्ष की राह पर चल रहे है को बनता अधिकार दिलाकर देश में तीसरी हरित क्रांति लाने के प्रयास करने। क्योंकि सूबे के किसानों की बदौलत ही पूरे देश के अन्न भंडार भरे जाते है। इस मौके पर बसपा व बामसेफ नेता जगराओं रछपाल सिंह ने बसपा सुप्रीमों बहन मायावती के भरोसे को और मजबूत करते हुए कहा कि भविष्य में अकाली-बसपा गठजोड़ की सरकार बनाकर ही रहेंगे ताकि पंजाब में सामाजिक बराबरी व आर्थिक समानता वाला समतामूलक वाला राज स्थापित किया जाएगा।

ये रहे माैजूद

इस अवसर पर बसपा के तहसील प्रधान बूटा सिंह काउंके, सेवक सिंह मल्ला उपप्रधान, मास्टर रछपाल सिंह बीएसपी नेता,सूबेदार साधु सिंह मिशनरी बसपा नेता लछमण सिंह गालिब व सुखचैन सिंह जगराओं नेताओं ने गठजोड़ का स्वागत किया। पार्टी हाईकमांड को विश्वास दिलाया कि 2022 में गठजोड़ की सरकार बनाने के लिए दिन रात एक करेंगे। अकाली दल की ओर से पूर्व विधायक एसआर कलेर, शिरोमणि गुरूद्वारा प्रबंधक कमेटी सदस्य गुरचरण सिंह ग्रेवाल व इलाके के पंच-सरपंच नंबरदार मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-SAD-BSP Alliance : लुधियाना नाॅर्थ हलके में बदले सियासी समीकरण, बसपा की झोली में सीट जाने से शिअद के दावेदार मायूस

chat bot
आपका साथी