लुधियाना के वार्ड नंबर 39 में गलियां पक्की करने का काम शुरू, विधायक बैंस ने किया शुभारंभ

लुधियाना में विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने वार्ड नंबर 39 में पड़ती गिल मार्केट न्यू जनता नगर चिमनी रोड के अलावा आसपास की गलियों को पक्की कराने का काम शुरू करवाया। निर्माण कार्य पर 108.83 लाख रुपये की लागत आएगी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 01:25 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 01:25 PM (IST)
लुधियाना के वार्ड नंबर 39 में गलियां पक्की करने का काम शुरू, विधायक बैंस ने किया शुभारंभ
विधायक सिमरजीत सिंह बैंस वार्ड नंबर 39 में गलियां पक्की करवने का काम शुरू करवाते हुए।

लुधियाना, जेएनएन। लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान और हलका आत्मनगर से विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने वार्ड नंबर 39 में पड़ती गिल मार्केट, न्यू जनता नगर, चिमनी रोड के अलावा आसपास की गलियों को पक्की कराने का काम शुरू करवा दिया है। निर्माण कार्य पर 108.83 लाख रुपये की लागत आएगी। यह रकम बैंस ने अपने निजी कोटे से खर्च करनी है। इस मौके पर उनके साथ पार्टी के बीसी विंग के मालवा जोन के प्रधान व पूर्व पार्षद रंजीत सिंह एवं बलदेव सिंह भी मौजूद रहे।

विधायक बैंस ने कहा कि पिछले पांच साल से हलके का लगातार विकास कराया जा रहा है। लोगों को बुनियादी सहुलियतें देने के लिए वे वचनबद्ध हैं। साथ ही लोगों की समस्याओं का निपटारा भी पहल के आधार पर किया जा रहा है। बैंस ने कहा कि विकास कार्यों के लिए फंड की कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी लोगों के हितों की रक्षा के लिए ही काम कर रही है। इसके अलावा पार्टी का फोकस भ्रष्टाचार मुक्त पंजाब पर है। इस दिशा में रणनीति के साथ काम किया जा रहा है।

सड़क निर्माण कार्य का उद्घाटन करने से पहले इलाके के लोगों ने विधायक सिमरजीत बैंस का सिरोपा पहना कर स्वागत किया। इस मौके पर सतनाम सिंह, दीदार सिंह, प्रकाश सिंह, प्रदीप शर्मा, करतार सिंह, हरमीत सिंह, गुरप्रीत सिंह, प्रीतम सिंह, रछपाल सिंह, पंकज शर्मा, परमिंदर सिंह समेत कई लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - लुधियाना में लिव-इन पार्टनर निकला हैवान, महिला की 14 साल की बेटी को बनाता रहा हवस का शिकार

chat bot
आपका साथी