इनकम टैक्स की अपील यूनिट से लैपटाप चोरी

फिरोजपुर रोड स्थित ग्रैंड वाक माल में स्थित इनकम टैक्स की अपील यूनिट-4 से लैपटाप चोरी हो गया। अब थाना सराभा नगर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू की है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 05:58 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 05:58 PM (IST)
इनकम टैक्स की अपील यूनिट से लैपटाप चोरी
इनकम टैक्स की अपील यूनिट से लैपटाप चोरी

जासं, लुधियाना : फिरोजपुर रोड स्थित ग्रैंड वाक माल में स्थित इनकम टैक्स की अपील यूनिट-4 से लैपटाप चोरी हो गया। अब थाना सराभा नगर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू की है।

एएसआइ चन्नण सिंह ने बताया कि उक्त केस अपील यूनिट के इंस्पेक्टर हरकेश मीना की शिकायत पर दर्ज किया गया। उसने बताया कि ग्रैंड वाक माल में स्थित इनकम टैक्स की अपील यूनिट-4 विगत सात अक्टूबर दिन वीरवार को उस लैपटाप पर उनके वरिष्ठ अधिकारियों ने काम किया था। उसके बाद उस लैपटाप को उसी कैबिन में छोड़ दिया गया था। सोमवार 11 अक्टूबर को जब चेक किया गया तो वो लैपटाप वहां नहीं था। चन्नण सिंह ने कहा कि चोरी में किसी अंदर के ही आदमी का काम लग रहा है। दफ्तर के अंदर सीसीटीवी कैमरे नहीं है। बाहर लगे कैमरों की फुटेज में आने-जाने वाले हरेक व्यक्ति के कंधे पर लैपटाप बैग लटका नजर आ रहा है। इसलिए यह पता लगाना मुश्किल हो रहा है कि चोरी किसने की है। बहरहाल, जल्दी ही चोर का पता लगा उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी