खन्ना के अमलोह रोड स्थित श्री शिरडी साईं शक्तिपीठ ने शुरू की लंगर सेवा

अमलोह रोड स्थित श्री शिरडीे साईं शक्तिपीठ में वीरवार को जहां ट्रस्ट की ओर से लंगर सेवा शुरू की गई वहीं दिनभर मंदिर में श्रद्धालुओं का तांता लगा रहा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 08:05 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 08:05 PM (IST)
खन्ना के अमलोह रोड स्थित श्री शिरडी साईं शक्तिपीठ ने शुरू की लंगर सेवा
खन्ना के अमलोह रोड स्थित श्री शिरडी साईं शक्तिपीठ ने शुरू की लंगर सेवा

जागरण संवाददाता, खन्ना : अमलोह रोड स्थित श्री शिरडीे साईं शक्तिपीठ में वीरवार को जहां ट्रस्ट की ओर से लंगर सेवा शुरू की गई वहीं दिनभर मंदिर में श्रद्धालुओं का तांता लगा रहा। मंदिर के लंगर हाल में मंदिर ट्रस्ट द्वारा करीब 16 माह से बंद पड़ी लंगर सेवा को शुरू किया गया। मंदिर पहुंचे सैकड़ों श्रद्धालुओं ने प्रसाद ग्रहण किया। संस्था की ओर से शुरू की गई लंगर सेवा में वीरवार को विजय खुरमी परिवार की ओर से लंगर सेवा की गई।

श्री शिरडी साईं शक्तिपीठ ट्रस्ट खन्ना के प्रधान ठेकेदार राजेश वालिया तथा पूर्व प्रधान गुरप्रीत सिंह बंटी ने बताया कि कोविड काल के चलते प्रशासन की ओर से जारी हिदायतों की पालना करते हुए करीब 16 माह पहले लंगर सेवा बंद कर दी गई थी। जिसके साथ साथ पिछले 13 सालों से 27 अप्रैल को मनाये जाने वाले मंदिर स्थापना दिवस आयोजन को भी रद करना पड़ा था लेकिन साई बाबा की कृपा से अब जब कोविड नियमों में कुछ राहत मिली है तो इसे देखते हुए संस्था की ओर से मंदिर में लंगर फिर से शुरू किया गया है।

प्रधान राजेश वालिया तथा पूर्व प्रधान गुरप्रीत सिंह बंटी ने कहा कि बेशक कोरोना काल से राहत मिल गई है लेकिन अभी भी सावधानी अति आवश्यक है। इस मौके पर राजेश वालिया के साथ मंदिर के पुजारी पंडित अमित, पंडित प्रकाश तिवारी, पूर्व प्रधान गुरप्रीत सिंह बंटी, पूर्व प्रधान विपिन कपूर गांधी, कुलभूषण सोफत, राजन भंडारी, कैशियर हरीश कालिया, पुनीत कालिया, हरीश गुप्ता, सचिन गुलाटी, वीरपाल सोनू, भगत सिंह, नरेश, दविदर, मेशी, वरिदर दत्त, विजय नारंग, जतिदर कुमार भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी