लुधियाना में मकान मालिक ने डरा धमकाकर किरायेदार युवती काे बनाया हवस का शिकार, जानें पूरा मामला

कैलाश नगर की अमृत विहार कालोनी में रहने वाले मकान मालिक ने किराएदार युवती को डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया। अब थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। इं

By Vipin KumarEdited By: Publish:Fri, 05 Nov 2021 01:29 PM (IST) Updated:Fri, 05 Nov 2021 01:29 PM (IST)
लुधियाना में मकान मालिक ने डरा धमकाकर किरायेदार युवती काे बनाया हवस का शिकार, जानें पूरा मामला
मकान मालिक ने किरायेदार युवती से डरा धमका कर दुष्कर्म किया। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवादाता, लुधियाना। Misdeed In Ludhiana कैलाश नगर की अमृत विहार कालोनी में रहने वाले मकान मालिक ने किरायेदार युवती को डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया। अब थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। इंस्पेक्टर मोहम्मद जमील ने बताया कि उसकी पहचान कैलाश नगर की अमृत विहार कालोनी निवासी 35 वर्षीय गौरव कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने 20 वर्षीय युवती की शिकायत पर आराेपित के खिलाफ केस दर्ज किया है। अपने बयान में उसने बताया कि वह परिवार के साथ अमृत विहार कालोनी के एक मकान में किराये पर रहती है। 3 नवंबर को उसके माता-पिता व परिवार के अन्य सदस्य रिश्तेदारों के यहां गए हुए थे। इस दाैरान ही यह वारदात हुई।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Air Pollution: पटाखों और आतिशबाजी के प्रदूषण से खतरनाक हुई आबोहवा, AQI 500 के स्तर पर पहुंचा

आराेपित की तलाश में छापामारी

युवती ने बताया कि एक दिन वह घर में अकेली थी। जब वह रसोई में हाथ धोने के लिए गई तो उसी समय पीछे से आए आरोपित ने उसे पकड़ कर उसके साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया। उसे डरा धमका कर उसकी मर्जी के विरुद्ध दुष्कर्म किया। इंस्पेक्टर जमील ने कहा कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए उसके घर में दबिश दी गई, मगर वह फरार मिला। पुलिस का कहना है कि आराेपित की तलाश में उसके ठिकानों पर रेड की जा रही है। जल्दी ही उसे काबू कर लिया जाएगा।

इस मामले में आराेपित काे किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। गाैरतलब है कि शहर में नाबालिग लड़कियाें के साथ ही महिलाओं के खिलाफ पिछले कुछ दिनाें से अपराधाें में एकाएक  इजाफा हाे गया है। शहर के कई थानाें में महिलाओं की कई शिकायतें अभी पेंड़िंग चल रही है।

यह भी पढ़ें-Kidnapping In Ludhiana: लुधियाना में शादी का झांसा देकर 2 किशाेरियां का अपहरण, जानें मामला

chat bot
आपका साथी