लुधियाना में स्टील फैक्ट्री में चाेराें का धावा, ताले तोड़ लाखों के स्पेयर पार्ट्स पर किया हाथ साफ

लखोवाल के कोहाड़ा रोड स्थित फैक्ट्री के ताले तोड़ कर घुसे चोर अंदर से लाखों रुपये कीमत के स्पेयर पार्ट्स चोरी करके ले गए। एएसआइ रघुबीर सिंह ने बताया कि उक्त केस जम्मू कालोनी निवासी राहुल अत्री की शिकायत पर दर्ज किया गया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 01:02 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 02:54 PM (IST)
लुधियाना में स्टील फैक्ट्री में चाेराें का धावा, ताले तोड़ लाखों के स्पेयर पार्ट्स पर किया हाथ साफ
लखोवाल के कोहाड़ा रोड स्थित फैक्ट्री के ताले तोड़ चाेरी। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। लखोवाल के कोहाड़ा रोड स्थित फैक्ट्री के ताले तोड़ कर घुसे चोर अंदर से लाखों रुपये कीमत के स्पेयर पार्ट्स चोरी करके ले गए। घटना का तब पता चला, जब अगली सुबह सिक्योरिटी गार्ड ने फैक्ट्री स्टाफ को फोन करके चोरी के बारे में जानकारी दी। सूचना मिलने पर पहुंची थाना कूमकलां पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। एएसआइ रघुबीर सिंह ने बताया कि उक्त केस जम्मू कालोनी निवासी राहुल अत्री की शिकायत पर दर्ज किया गया।

अपने बयान में उसने बताया कि वह रौमैक्स स्टील प्राइवेट लिमिटेड में काम करता है। गत 4 दिसंबर की रात वह फैक्ट्री बंद करके अपने घर चला गया। 5 दिसंबर की सुबह उनके सिक्योरिटी गार्ड ने उसे फोन करके बताया कि फैक्ट्री और आफिस के ताले टूटे हुए हैं। अंदर जाकर देखा तो अलमारी के ताले भी टूटे हुए थे। उसमें रखे गए लोहा ढलाई वाली मशीन के लाखों रुपये कीमत के स्पेयर पार्ट्स चोरी हो चुके थे। रघुबीर सिंह ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

यह भी पढ़ें-हादसे के बाद सामने था कार चालक, फिर भी अज्ञात पर केस

लुधियाना। सिविल लाइंस स्थित पुराने दयानंद अस्पताल के ठीक सामने दो दिन पहले हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। उसे कुचलने वाली कार ने चार अन्य कारों को भी टक्कर मारी थी। मौके पर पहुंची थाना डिवीजन नंबर आठ पुलिस ने सभी गाड़ियों को कब्जे में ले लिया था। मगर हादसे के दो दिन बाद पुलिस ने मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया, जबकि हादसे वाले दिन टक्कर मारने वाला कार चालक पुलिस के पास ही मौजूद था।

हवलदार प्रदीप सिंह ने दायर की एफआइआर में लिखा है कि छह दिसंबर को उन्हें सूचना मिली थी कि पुराने दयानंद अस्पताल के सामने एक अज्ञात व्यक्ति की कार की चपेट में आने से मौत हो गई है। टक्कर मारने वाली वरना कार के मालिक ने उस कार को अस्पताल की दीवार के पास छिपा कर खड़ा कर दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे बरामद करके उसके अज्ञात मालिक पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि उन्होंने एफआइआर में कार का नंबर दर्ज कर दिया है। हालांकि अभी स्पष्ट नहीं हो पाया कि हादसे के समय गाड़ी कौन चला रहा था।

chat bot
आपका साथी