लुधियाना में चाेराें का धावा, दुकान का शटर उखाड़ लाखों के मोबाइल व अन्य सामान उड़ाया

शहर में चाेरी की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं। न्यू माधोपुरी इलाके में दुकान का शटर उखाड़ कर घुसे चोरों ने लाखों रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया। घटना का तब पता चला जब अगली सुबह दुकान का मालिक वहां पहुंचा।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 12:36 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 12:36 PM (IST)
लुधियाना में चाेराें का धावा, दुकान का शटर उखाड़ लाखों के मोबाइल व अन्य सामान उड़ाया
दुकान का शटर उखाड़ कर घुसे चोरों ने लाखों रुपये के माेबाइल चुराए। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। न्यू माधोपुरी इलाके में दुकान का शटर उखाड़ कर घुसे चोरों ने लाखों रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया। घटना का तब पता चला, जब अगली सुबह दुकान का मालिक वहां पहुंचा। सूचना मिलने पर पहुंची थाना दरेसी पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

मंगलवार रात वो अपनी दुकान बंद करके घर गया था राजू वर्मा

एएसआइ राजिंदर सिंह ने बताया कि उक्त केस न्यू माधो पुरी की गली नंबर 1 निवासी राजू वर्मा की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि माधोपुरी गली नंबर 1 में वह भारत मोबाइल रिपेयरिंग के नाम से दुकान करता है। जहां वह पुराने मोबाइल रिपेयर करने तथा नए मोबाइल बेचने की दुकान करता है। मंगलवार रात वो अपनी दुकान बंद करके घर चला गया।

यह भी पढ़ें-Good News : पंजाब के हलवारा एयरपाेर्ट से जल्द उड़ान भरेंगे यात्री विमान, PWD बनाएगा टर्मिनल; जानें कब शुरू हाेगी फ्लाइट

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में दिखे छह चाेर

बुधवार सुबह जब वो दुकान पर पहुंचा तो देखा कि दुकान का शटर टूटा हुआ था। अंदर जाकर चेक किया तो वहां से करीब 61 नए पुराने मोबाइल फोन, लैपटाॅप, माेबाइल फोन असेस्रीज तथा अन्य सामान चोरी हो चुका था। राजू ने कहा कि उसका दो लाख रुपये का नुकसान हो गया है। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक करने पर पता चला कि रात के समय आए 6 बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। रांजिदर सिंह ने कहा कि फुटेज को कब्जे में लेकर आरोपतों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना सेंट्रल जेल से गैंगस्टर शुभम मोटा ने DSP हरजिंदर को श्रद्धांजलि देते फाेटो की वायरल, मचा हड़कंप

यह भी पढ़ें-PSEB Datesheet 2021: पंजाब शिक्षा विभाग ने जुलाई की परीक्षाओं काे लेकर जारी की डेटशीट, जानें पूरा प्राेसेस

chat bot
आपका साथी