कोटली ने सड़कों का रखा नींव पत्थर

खन्ना से विधायक और प्रदेश के उद्योग मंत्री गुरकीरत सिंह कोटली ने रविवार को खन्ना में विकास कार्यों का उद्घाटन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 07:56 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 07:56 PM (IST)
कोटली ने सड़कों का रखा नींव पत्थर
कोटली ने सड़कों का रखा नींव पत्थर

जागरण संवाददाता, खन्ना : खन्ना से विधायक और प्रदेश के उद्योग मंत्री गुरकीरत सिंह कोटली ने रविवार को खन्ना में विकास कार्यों का उद्घाटन किया। कोटली शहर के वार्ड दो और तीन में पहुंचे और नींव पत्थर रखे। उनके साथ इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन गुरमिदर सिंह लाली, ब्लाक समिति खन्ना के चेयरमैन सतनाम सिंह सोनी, मार्केट कमेटी खन्ना के चेयरमैन गुरदीप सिंह रसूलड़ा भी थे। वार्ड 2 से लाली और वार्ड 3 से उनकी पत्नी अंजनजीत कौर पार्षद हैं।

चेयरमैन लाली ने बताया कि वार्ड 3 में 40 लाख रुपये की लागत से मेन सड़क का निर्माण मंत्री कोटली के निर्देश पर मंडी बोर्ड की तरफ से किया जा रहा है। इस सड़क की चौड़ाई अब बढ़ाकर 10 फुट से 18 फुट कर दी गई है। लोगों की लंबे समय से यह मांग थी। इसके अलावा वार्ड 2 स्थित माडल टाऊन में सीआईए स्टाफ के सामने वाली मेन सड़क का काम भी शुरू किया गया। इस पर करीब 23 लाख रुपये का खर्च आएगा। लाली ने कहा कि जनता से चुनाव के समय किया हर वादा पूरा किया जा रहा है।

मंत्री कोटली ने कहा कि खन्ना की जनता से विकास का हर वादा पूरा किया जा रहा है। खन्ना के सर्वपक्षीय विकास के साथ उसे एक माडल शहर के रूप में विकसित करना उनका लक्ष्य है। वे इसी पर काम कर रहे हैं। कोटली ने कहा कि आने वाले समय में खन्ना शहर और गावों में विकास के कामों में और तेजी आएगी। इस अवसर पर परमप्रीत सिंह, भूपिदर सिंह, धरमिदर सिंह, सुखविदर सिंह, नरेश ढंड, अमरीक सिंह रौणी, नरिदर सिंह, प्रदीप रतन, सुभाष रतन, नरिदर कुमार, सुदेश पाल, जगदेव सिंह सेखों, हरमिदर सिंह गिल, मोहिदर सिंह भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी