कलारा इंटरनेशनल में ब्यूटी कोर्सेज के दाखिले पर विशेष छूट

कलारा इंटरनेशनल ब्यूटी अकादमी की ओर से अनलॉक-दो में ब्यूटी कोर्सेज के लिए दाखिले में विद्यार्थियों को विशेष छूट प्रदान की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 01:44 AM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 01:44 AM (IST)
कलारा इंटरनेशनल में ब्यूटी कोर्सेज के दाखिले पर विशेष छूट
कलारा इंटरनेशनल में ब्यूटी कोर्सेज के दाखिले पर विशेष छूट

जागरण संवाददाता, लुधियाना : कलारा इंटरनेशनल ब्यूटी अकादमी की ओर से अनलॉक-दो में ब्यूटी कोर्सेज के लिए दाखिले में विद्यार्थियों को विशेष छूट प्रदान की जा रही है। इंस्टीटयूट ने कोरोना से बचाव के लिए पुख्ता प्रबंध किए हैं। छात्र-छात्राएं हेड शील्ड, मास्क एवं ग्लव्स के साथ शारीरिक दूरी का पालन कर रहे हैं। कलारा इंटरनेशनल सरकार की ओर से निर्धारित सभी मापदंडों का पूरी तरह से पालन कर रहा है। पिछले तीन महीनों में इस महामारी के कारण छात्र-छात्राओं के प्रशिक्षण का जो नुकसान हुआ है। सरकार के आदेश मिलते ही उक्त प्रशिक्षण को समय के भीतर पूरा करवाने के लिए इंस्टीट्यूट वचनबद्ध है।

कलारा इंटरनेशनल ऑनलाइन दाखिले में भारी छूट दे रहा है। यह छूट सभी कोर्सेज में मान्य होगी। कलारा के मॉडर्न ब्यूटी कोर्सेज करने के बाद विद्यार्थी तेजी से देश व विदेश में अपना भविष्य संवार सकते हैं। आठ महीने से एक वर्ष तक के ब्यूटी कोर्स विद्यार्थियों के लिए बेहद लाभकारी हैं। यह कोर्स करके विद्यार्थी देश-विदेश में अच्छा पैसा कमा सकते हैं। छात्र-छात्राओं को प्रशिक्षित स्टाफ की ओर से हेयर, स्किन, मेकअप, नेल आदि कोर्सों का बारीकी से प्रशिक्षण दिया जाता है।

अकादमी के संचालक जैसपी कालड़ा ने बताया कि कलारा इंटरनेशनल से प्रशिक्षण प्राप्त करके कई विद्यार्थी देश-विदेश में अच्छी नौकरियां प्राप्त कर पैसा और नाम कमा रहे हैं। हमने अपने छात्र-छात्राओं को देश-विदेश में मजबूर नहीं बल्कि मजबूत बनाने का प्रण लिया है। उन्होंने विद्यार्थियों को सलाह दी कि वे सिर्फ एक स्टूडेंट के रूप में नहीं बल्कि ब्यूटी एक्सपर्ट बनकर जाएं, ताकि उन्हें भविष्य में किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े। -- मुनीश शर्मा

chat bot
आपका साथी