किसानों ने खुदी राम बोस को दी श्रद्धांजलि

किसान संघर्ष मोर्चा में प्रवेश करते हुए मजदूरों और किसानों ने स्वतंत्रता संग्राम के शहीद बंगाली क्रांतिकारी खुदी राम बोस को उनकी शहादत के दिन दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी।

JagranFri, 03 Dec 2021 07:59 PM (IST)
किसानों ने खुदी राम बोस को दी श्रद्धांजलि

संवाद सहयोगी, जगराओं : किसान संघर्ष मोर्चा में प्रवेश करते हुए मजदूरों और किसानों ने स्वतंत्रता संग्राम के शहीद बंगाली क्रांतिकारी खुदी राम बोस को उनकी शहादत के दिन दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी। इस मौके वक्ताओं ने संबोधित करते हुए कहा कि आज के समय में विश्व व्यापार संगठन ने दुनिया भर में गरीब, मध्यम वर्ग के लोगों का जीवन को सूली पर टांग दिया है। आज दुनिया भर के साम्राज्य लोगों द्वारा अपने लाभ के मद्देनजर ही अपनी तिजोरिया भरने के लिए कारपोरेट के पक्ष में नीतियां निर्देशों ने सभी पिछड़े वर्ग के लोगों को भुखमरी की कगार पर ला खड़ा किया है। प्रवक्ताओं ने कहा कि काले कानूनों को निरस्त कर किसानों ने जो एकता बनाई है, वह केंद्र सरकार को विश्व व्यापार संगठन से हटने के लिए मजबूर करती है। इस मौके कंवलजीत खन्ना, धर्म सिंह सुजापुर, दर्शन सिंह गालिब, हरचंद सिंह ढोलन, जगदीश सिंह जैसे नेताओं ने सभा को संबोधित किया।लखवीर सिंह सिद्धू और राम सिंह हटूर ने सभा को संबोधित किया।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.