केआइएमटी के 27 विद्यार्थियों ने यूनिवर्सिटी में पाया स्थान

खालसा इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी (केआइएमटी) के नवंबर-2019 बैच के विद्यार्थियों ने आइकेजीपीटीयू की परीक्षाओं में शानदार प्रदर्शन किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 05:30 AM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 05:30 AM (IST)
केआइएमटी के 27 विद्यार्थियों ने यूनिवर्सिटी में पाया स्थान
केआइएमटी के 27 विद्यार्थियों ने यूनिवर्सिटी में पाया स्थान

जासं, लुधियाना : खालसा इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी (केआइएमटी) के नवंबर-2019 बैच के विद्यार्थियों ने आइकेजीपीटीयू की परीक्षाओं में शानदार प्रदर्शन किया है। इंस्टीट्यूट के विभिन्न स्ट्रीम के 27 विद्यार्थियों ने यूनिवर्सिटी में जगह पाई है।

एमसीए तीसरे सेमेस्टर के परिणाम में गगनदीप कौर ने 9.31 एसजीपीए लेते हुए पहला, बेअंत कौर ने 8.97 एसजीपीए लेकर तीसरा, हरलीन कौर ने 8.79 एसजीपीए लेकर चौथा तथा भारती ने 8.62 एसजीपीए लेकर छठा स्थान पाया है। एमसीए पांचवें सेमेस्टर में तमनदीप कौर ने 8.96 एसजीपीए ले दूसरा, चाहत ने 8.75 एसजीपीए लेकर चौथा, लवलीन बांसल ने 8.54 एसजीपीए ले छठा, जसप्रीत कौर ने 8.46 एसजीपीए ले सातवां, मोनिका ने 8.38एसजीपीए से आठवां तथा ज्योति ने 8.25 एसजीपीए ले दसवां स्थान पाया है। बीबीए तीसरे सेमेस्टर में सोनाली ने 8.74 एसजीपीए लेकर दसवां, बीबीए पांचवें सेमेस्टर में गुरवीन कौर ने 8.85 एसजीपीए हासिल कर छठा, दलजीत ने 8.69 एसजीपीए के साथ आठवां, करिश्मा ने 8.65 एसजीपीए के साथ नौवां स्थान पाया है। बीसीए पहले सेमेस्टर में दीक्षा ग्रोवर ने 9.64 एसजीपीए लेकर चौथा, एमबीए पहले सेमेस्टर में दीपमाला ने 8.43 एसजीपीए लेकर सातवां, गीतिका ने 8.43 एसजीपी लेकर सातवां, मेघा ने एमबीए तीसरे सेमेस्टर में चौथी पोजीशन पाई है।

जीजीएनआइएमटी के 28 विद्यार्थी मेरिट में

आइकेजी पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी की तरफ से बैच 2019 के विद्यार्थियों की मेरिट लिस्ट जारी कर दी गई। घुमार मंडी स्थित गुजरांवाला गुरु नानक इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी (जीजीएनआइएमटी) के पांच कोर्सेस में 28 विद्यार्थियों ने मेरिट सूची में स्थान बनाया है। रमनप्रीत कौर और बनिता ने एमबीए तीसरे सेमेस्टर में दूसरा और तीसरा स्थान हासिल किया। भावना और दीपाली गुप्ता ने एमबीए प्रथम सेमेस्टर में संयुक्त रूप से चौथे स्थान पर जगह बनाई। लव मिगलानी ने सातवां रैंक हासिल किया। एमबीए थर्ड सेमेस्टर में सिमरन सैनी और सिमरनप्रीत कौर टॉप टेन में शामिल रहे। एमसीए पांचवें सेमेस्टर में श्वेता ने पांचवां स्थान पाया। बीएससी फैशन डि•ाइन की राजवीर कौर ने विश्वविद्यालय में दूसरा स्थान हासिल किया। इसी तरह हिमांशु, रमनजोत कौर, सिमरनजीत कौर और चिराग ने बीएससी फैशन डि•ाइन के पहले सेमेस्टर में शीर्ष दस मेरिट रैंक में स्थान पाया।

बीएससी फैशन तीसरे सेमेस्टर में संदीप कौर और अर्शदीप कौर ने राज्य भर में नौवां। बीबीए थर्ड सेमेस्टर में अवनीत सिंह ने विश्वविद्यालय में टॉप टेन में दूसरा स्थान पाया। बीबीए पांचवें सेमेस्टर में अमृतपाल सिंह ने सातवां स्थान पाया।

गुजरांवाला खालसा एजुकेशनल काउंसिल के अध्यक्ष और महासचिव डॉ. एसपी सिंह और अरविदर सिंह व जीजीएनआइएमटी के निदेशक प्रो. मंजीत सिंह छाबड़ा, प्रिसिपल डॉ. हरप्रीत सिंह ने सभी विद्यार्थियों को बधाई दी।

chat bot
आपका साथी