Kidnapping In Ludhiana: लुधियाना में संदिग्धावस्था में दो नाबालिग अगवा, दो लाेगाें के खिलाफ केस दर्ज

Kidnapping In Ludhiana शहर में नाबालिग लड़कियाें के लापता हाेने के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। लुधियाना के विभिन्न इलाकाें में रहने वाली नाबालिग लड़कियां संदिग्ध परिस्थितयों में लापता हो गई। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 02:44 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 02:44 PM (IST)
Kidnapping In Ludhiana: लुधियाना में संदिग्धावस्था में दो नाबालिग अगवा, दो लाेगाें के खिलाफ केस दर्ज
शहर में नाबालिग लड़कियाें के लापता हाेने के मामले बढ़े। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। Kidnapping In Ludhiana: भारती कालोनी इलाके में रहने वाली नाबालिग संदिग्ध परिस्थितयों में लापता हो गई। जबकि प्रेम विहार निवासी नाबालिग काे शादी का झांसा दे अगवा कर लिया गया। संबंधित थानों की पुलिस ने युवक समेत दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। थाना सलेम टाबरी पुलिस ने भारती कालोनी निवासी सीमा देवी की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 25 सितंबर की रात 9.30 बजे उसकी 15 वर्षीय बेटी प्रियंका घर में किसी को कुछ बताए बगैर कहीं चली गई और लौट कर नहीं आई। आशंका है कि किसी ने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा करके बंधक बना रखा है।

उधर, थाना टिब्बा पुलिस ने टिब्बा रोड के प्रेम विहार इलाके में रहने वाली महिला की शिकायत पर टिब्बा रोड की गरेवाल कालोनी स्थित गली नंबर 4 निवासी नितिन कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया है। अपने बयान में महिला ने बताया कि 16 सितंबर को उसकी 14 वर्षीय बेटी घर में किसी को कुछ बताए बगैर कहीं चली गई। उसकी तलाश के दौरान पता चला कि आरोपित ने उसे बहला फुसला कर शादी का झांसा दिया और अगवा करके ले गया है।

यह भी पढ़ें-निर्माणाधीन मकान में फंदा लगाकर दी जान

लुधियाना। हंबड़ा रोड स्थित प्रताप सिंह वाला में निर्माणाधीन घर में एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या की है। मृतक की पहचान घुमार मंडी निवासी 46 वर्षीय गुरशरण सिंह के रूप में हुई है। थाना पीएयू पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। एसएचओ जसकंवल सिंह सेखों ने बताया कि गुरशरण सिंह प्रताप सिंह वाला में अपना नया घर बना रहा था। उसने रविवार सुबह के समय वहां पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों इस कारण मानसिक परेशानी बताया है।

यह भी पढ़ें-Bharat Bandh Punjab: किसान आंदोलन से 22 ट्रेनें रद, 6 शार्ट टर्मिनेट; लुधियाना में बसों का चक्का जाम

chat bot
आपका साथी