Kidnapping In Ludhiana: लुधियाना में नाबालिग समेत दो लोग लापता, स्वजनाें ने जताई अपहरण की आशंका

Kidnapping In Ludhiana शहर के विभिन्न इलाकों से नाबालिग समेत दो लोग संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर जब उनका कोई सुराग नहीं लगा ताे मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 03:48 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 03:48 PM (IST)
Kidnapping In Ludhiana: लुधियाना में नाबालिग समेत दो लोग लापता, स्वजनाें ने जताई अपहरण की आशंका
नाबालिग समेत दो लोग संदिग्ध परिस्थितियों में लापता। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। Kidnapping In Ludhiana: शहर के विभिन्न इलाकों से नाबालिग समेत दो लोग संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर जब उनका कोई सुराग नहीं लगा ताे मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। अब पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दो केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। थाना दुगरी पुलिस ने दुगरी के भाई हिम्मत सिंह नगर निवासी खखन माझी की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि उसकी 13 वर्षीय बेटी सरिता दीमाग से सीधी है।

एक अगस्त को वह घर में झगड़ा करके कहीं चली गई और लौटकर नहीं आई। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी फायदे के लिए उसे अगवा करके बंधक बना रखा है। थाना सलेम टाबरी पुलिस ने गांव तलवंडी कलां निवासी महावीर की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि उसका 32 वर्षीय बेट दलवीर जस्सियां रोड स्थित रमेश मीट शाॅप पर ड्राइवरी का काम करता है। 22 सितंबर को वो काम से छुट्टी करके निकला, मगर घर नहीं पहुंचा। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी फायदे के लिए उसे अगवा करके बंधक बना रखा है।

यह भी पढ़ें-Vehicle Parking: अब सड़क पर वाहन पार्क करना पड़ेगा महंगा, लुधियाना में रोड जाम करने पर 5 लाेग गिरफ्तार

यह भी पढ़ें-महिला से मारपीट करने वाले चार सगे भाइयों पर मामला दर्ज

घरेलू झगड़े में चार लोगों ने मिलकर एक महिला के साथ मारपीट की। मामले में रामा पुलिस ने घायल महिला के बयान पर सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। रामा पुलिस थाना में अनु बांसल वासी रामा मंडी ने शिकायत दी कि परिवारिक झगड़े में प्रेम बांसल, भारत भूषण, सरोज बांसल व माहसी बांसल ने मिलकर गत दिवस उसके साथ झगड़ा कर मारपीट की जब उसकी माता मामले को सुलझाने के लिए पहुंची तो उसके साथ भी मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें-Bharat Bandh: लुधियाना में 11 जगहों पर रहेगा चक्का जाम, निजी शिक्षण संस्थान भी रहेंगे बंद; इन रास्ताें पर जानें से करें गुरेज

chat bot
आपका साथी