top menutop menutop menu

खुशहाल टीम की कत्याल पर धमाकेदार जीत, ट्रॉफी अपने नाम की

जागरण संवाददाता, लुधियाना : तजिदर सिंह की धमाकेदार पारी की बदौलत खुशहाल टीम ने जागरण कर्मयोगी क्रिकेट लीग (जेकेसीएल) की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। आइपीएस स्कूल की ग्राउंड में खेले गए टूर्नामेंट में क्रिकेटरों का उत्साह चरम पर रहा। खासकर ट्रॉफी जीतने के बाद विजेता टीम ने पंजाबी गानों की धुन पर खूब भंगड़ा डाला। समापन समारोह में मुख्य मेहमान आइपीएस स्कूल के डायरेक्टर बलविदर सिंह संधू ने विजेता टीम और खिलाड़ियों को ट्रॉफी प्रदान कीं।

रोमांचक फाइनल मैच में टॉस जीतकर कत्याल टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, लेकिन निर्धारित ओवरों में टीम 54 रन ही जुटा पाई। जवाबी पारी में खुशहाल टीम ने दो ओवर शेष रहते चार विकेट खोकर जीत के लिए आवश्यक रन बना लिए। तजिदर सिंह ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 25 रन बनाए। इससे पहले सेमीफाइनल मैच में कत्याल टीम ने जीकेएल समराला चौक को एकतरफा मुकाबले में 94 रन से हराया।

कत्याल की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 114 रन बनाए। जवाब में समराला चौक की टीम 20 रन पर ऑलआउट हो गई। एक अन्य सेमीफाइनल मैच में खुशहाल टीम ने पिछले विजेता इलेवन ब्रदर्स को हराकर बाहर का रास्ता दिखाया। पुरस्कार वितरण समारोह में अश्वनी कत्याल, विक्की कत्याल, मनदीप कत्याल, सन्नी बजाज, राजेश गाबा, कुलविदर सिंह, परमजीत पम्मा, मनीष शर्मा, हर्ष खेड़ा, सुनील कुमार, संजय कुमार आदि कर्मयोगी बंधु उपस्थित रहे। दैनिक जागरण और पंजाबी जागरण के लुधियाना एजेंट अश्वनी कत्याल ने कहा कि इस तरह के आयोजन से कर्मयोगियों और उनके परिवार में बेहद उत्साह देखा गया। जागरण प्रबंधन इस तरह के आयोजन भविष्य में जारी रखे। बच्चों ने पेंटिग में दिखाई प्रतिभा, रोहन ने जीती प्रतियोगिता

इस मौके पर कर्मयोगी बंधुओं के पारिवारिक सदस्यों, खासकर बच्चों के लिए भी पेंटिग प्रतियोगिता आयोजित की गई। दलजीत पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल की आठवीं के छात्र रोहन ने अपनी कला से जजों को प्रभावित कर विजेता बनने का गौरव हासिल किया। बीवीएम सीनियर सेकेंडरी स्कूल की आठवीं कक्षा की छात्रा मनमीन कौर ने दूसरा और एसएमडी कॉन्वेंट की नौवीं की छात्रा भूमि ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। जूनियर वर्ग में न्यू एसएमडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल की छठी की छात्रा नितिका कत्याल ने अपनी बेहतरीन पेंटिग से विजेता बनने का गौरव पाया। सभी विजेताओं को ओरिएंटल पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर विक्रम शर्मा, सीईओ रजत शर्मा और रमेश शर्मा ने पुरस्कार बांटे। पेंटिग प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी बच्चों को सर्टिफिकेट दिए गए। चार कर्मयोगियों के बच्चों को मिली कैश स्कॉलरशिप

दैनिक जागरण की ओर से कर्मयोगियों के बच्चों को शिक्षा में प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से शुरू की गई दैनिक जागरण कर्मयोगी स्कॉलरशिप के तहत चार बच्चों को कैश स्कॉलरशिप प्रदान की गई। इनमें कर्मयोगी कृष्ण मोहन की बेटी स्वाति, कुलविदर सिंह की बेटी मनमीन कौर, राजेश गाबा की बेटी नेचर गाबा और सन्नी बजाज की बेटी किम बजाज शामिल हैं। इन बच्चों को जागरण की ओर से सर्टिफिकेट भी प्रदान किए गए।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.