स्टेट जिम्नास्टिक में खन्ना के खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन

पटियाला में 13-14 नवंबर को आयोजित स्टेट जूनियर जिम्नास्टिक प्रतियोगिता में खन्ना के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Nov 2021 08:43 PM (IST) Updated:Wed, 17 Nov 2021 08:43 PM (IST)
स्टेट जिम्नास्टिक में खन्ना के खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन
स्टेट जिम्नास्टिक में खन्ना के खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, खन्ना : पटियाला में 13-14 नवंबर को आयोजित स्टेट जूनियर जिम्नास्टिक प्रतियोगिता में खन्ना के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है। लुधियाना जिला की टीम की तरफ से खेलते हुए खन्ना के खिलाड़ियों ने पदक जीते व शहर का नाम रोशन किया। इस प्रतियोगिता में प्रदेश भर से 200 के करीब खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था। कईं वर्गों में कड़े मुकाबले भी देखने को मिले।

लुधियाना जिला की लड़कों की टीम ने दूसरा और लड़कियों की टीम ने तीसरा स्थान हासिल किया है। सचिन ने आलराऊंड बेस्ट जिम्नास्ट का खिताब जीता। उसने चार स्वर्ण, एक रजत और एक कांस्य पदक जीता। तोशार ने रजत पदक हासिल किया। दोनों खिलाड़ी 22 से 27 नवंबर को होने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता ेमं हिस्सा लेंगें। खन्ना जिम्नास्टिक सेंटर के कोच भूपिदर सिंह ने कहा कि इसके अलावा उसमान, सनी, मिथलेश ने भी अच्छा खेल दिखाया। इन सभी खिलाड़ियों को जिम्नास्टिक वेलफेयर कमेटी द्वारा सम्मानित किया गया। इस अवसर पर कोच शैलजा, मनोज कुमार, परवीण शर्मा, रतन कुमार, राजदीन, मनदीप खन्ना, विक्रम मैनरो, मोहित भी मौजूद रहे। -------------------------

सचिन आनंद

chat bot
आपका साथी