'रेल लाइन पार पानी निकासी के काम में आई तेजी'

रेल लाईन पार सीवरेज के गंदे पानी की निकासी के लिए युद्ध स्तर पर काम हो रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 01:33 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 01:33 AM (IST)
'रेल लाइन पार पानी निकासी के काम में आई तेजी'
'रेल लाइन पार पानी निकासी के काम में आई तेजी'

जासं, खन्ना : रेल लाईन पार सीवरेज के गंदे पानी की निकासी के लिए युद्ध स्तर पर काम हो रहा है। कईं दिनों की समस्या के बाद पूर्व पार्षद सुनील कुमार नीटा की देखरेख में मंगलवार को इलाके में गंदे पानी की निकासी के लिए खन्ना नगर कौंसिल की टीम लगी रही। नीटा ने बताया कि संत नामदेव मंदिर वाली गली के लोगों को 40 सालों बाद गंदे पानी की समस्या से लोगों को निजात मिल रहा है।

नीटा ने बताया कि मंगलवार को गुरुद्वारा श्री गुरु ते़ग बहादुर साहिब को जाने वाली मेन रोड और गलियों में स़फाई का काम युद्धस्तर पर शुरू हो गया है। गंदे पानी की समस्या का पक्का हल करके ही वे चैन से बैठेंगे। इस काम में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट चेयरमैन गुरमिदर सिंह लाली, कांग्रेसी नेता करमजीत सिंह सिफ्ती, पूर्व पार्षद कृष्ण पाल भी उनका सहयोग कर रहे हैं।

नीटा ने कहा कि उन्होंने वादा किया था कि इलाके में जलभराव को पूरी तरह से खत्म कर देंगें। अब उनका वादा पूरा हो रहा है। जिन इलाकों में बिना बरसात 24 घंटे जलभराव रहता था, वहां भी तीन दिन से एक भी बूंद पानी नहीं है। इस मौके पर मास्टर राजिदर सिंह चेयरमैन सीवरेज डालो संघर्ष समिति, कुलदीप कुमार गोपाल, सौरभ नैय्यर, गुरदीप सिंह खालसा, पवित्तर सिंह, हरपाल सिंह नंबरदार भी मौजूद रहे।

वार्ड 19 में कराई मेन होल की मरम्मत

खन्ना : वार्ड -19 के बसंत नगर गली नंबर -2 में गिन्नी विजन के दिशा-निर्देश पर अनमोल पुरी द्वारा लोगों की समस्या का हल करवाते हुए सीवरेज के मेन होल लाइन की मरम्मत का काम शुरू करवाया गया। इस पर मोहल्ला निवासियों द्वारा विधायक गुरकीरत सिंह कोटली और उनकी टीम का धन्यवाद किया गया। बता दें कि कुछ दिन पहले मेन होल की वजह से यहां कई हादसे हो रहे थे।

chat bot
आपका साथी