बास्केटबॉल के फाइनल मुकाबले में खालसा कॉलेज ने मारी बाजी Ludhiana News

खेल विभाग द्वारा तंदुरुस्त मिशन के तहत मंगलवार को जिलास्तरीय अंडर-25 आयु वर्ग के मुकाबले का आगाज गुरुनानक स्टेडियम में हुआ।

By Edited By: Publish:Wed, 07 Aug 2019 06:00 AM (IST) Updated:Wed, 07 Aug 2019 01:14 PM (IST)
बास्केटबॉल के फाइनल मुकाबले में खालसा कॉलेज ने मारी बाजी Ludhiana News
बास्केटबॉल के फाइनल मुकाबले में खालसा कॉलेज ने मारी बाजी Ludhiana News

संस, लुधियाना : खेल विभाग द्वारा तंदुरुस्त पंजाब मिशन के तहत मंगलवार को जिलास्तरीय अंडर-25 आयु वर्ग के मुकाबलों का आगाज गुरुनानक स्टेडियम में किया गया। प्रतियोगिता में एथलेटिक्स, फुटबॉल, बास्केटबॉल, खो खो, लॉन टेनिस, बॉक्सिंग, तैराकी, कबड्डी, वेट लिफ्टिंग, जूडो व रोलर स्केटिंग आदि मुकाबले होंगे। प्रतियोगिता में 1209 खिलाड़ी अपना दमखम दिखाएंगे। जिला खेल अधिकारी रविंदर सिंह ने कहा कि 17 खेलों के मुकाबले गुरु नानक स्टेडियम, मल्टीपर्पज हाल, पीएयू, खन्ना में रखे गए।

पहले दिन हुए खेलों के परिणाम

खो-खो : सेमीफाइनल मुकाबले में लड़कों के वर्ग में सरकारी सीनियर सेकेंडरीस्कूल जवाहर नगर ने शैफाली इंटरनेशनल स्कूल को 13-5 के अंतर से, आजाद क्लब पामाल ने सरकारी सी. सैं. स्कूल भरत नगर चौक को 9-4 से मात दी। लड़कियों के सेमीफाइनल वर्ग में सरकारी कन्या कॉलेज ने सरकारी सी. सैं. स्कूल जवाहर नगर को 14-11 से गांव गालिब कलां ने शैफाली इंटरनेशनल स्कूल को 11-6 से हराकर फाइनल में जगह बनाई।

वालीबॉल : कोचिंग सेंटर गुरुनानक स्टेडियम ने शाही स्पो‌र्ट्स स्कूल समराला को 2-0 से, को¨चग सेंटर नरेश चंद्र स्टेडियम खन्ना ने सरहाली क्लब को 2-0 से, रोहाना टीम ने राजमाजरा क्लब को 2-0 के अंतर से हराया।

बैडमिंटन : क्वॉर्टर फाइनल में नितिश चोपड़ा ने नवनीत सिंह को 2-0 से, प्रदीप यादव ने अगम सूद को 2-0 से, आर्यन ने कर्ण कुमार को 2-0 से और रजत बुद्धिराज ने वरुण कुमार को 2-0 से हराया।

बास्केटबॉल : लड़कियों के फाइनल मुकाबले में खालसा कॉलेज फॉर वूमेन टीम ने सरकारी कन्या कॉलेज टीम को 46-23 के अंतर से हराया।

हैंडबॉल : लड़कों के वर्ग में सरकारी कॉलेज के लड़कों ने जीआरडी स्कूल को 22-4 से, वहीं पीएयू स्कूल ने सरकारी स्कूल सिमट्री रोड़ को 18-10 से मात दी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी