आटो चालक के घर खाना पहुंचे केजरीवाल, मूंग की दाल व रोटी खाई

गुरु नानक देव भवन में सोमवार शाम को आटो चालकों के साथ बैठक के दौरान आटो चालक दिलीप कुमार तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविद केजरीवाल को रात को अपने घर पर खाने का न्योता दिया। केजरीवाल ने उसका न्योता स्वीकार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 02:40 AM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 02:40 AM (IST)
आटो चालक के घर खाना पहुंचे केजरीवाल, मूंग की दाल व रोटी खाई
आटो चालक के घर खाना पहुंचे केजरीवाल, मूंग की दाल व रोटी खाई

जागरण संवाददाता, लुधियाना : गुरु नानक देव भवन में सोमवार शाम को आटो चालकों के साथ बैठक के दौरान आटो चालक दिलीप कुमार तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविद केजरीवाल को रात को अपने घर पर खाने का न्योता दिया। केजरीवाल ने उसका न्योता स्वीकार कर लिया। दिलीप ने एक और शर्त रखी कि वह अपने आटो में बिठाकर उन्हें अपने घर तक लेकर जाना चाहता है। केजरीवाल ने उसकी यह शर्त भी मान ली और कहा कि उनके साथ भगवंत मान और हरपाल चीमा भी खाना खाने आएंगे। रात करीब साढ़े आठ बजे केजरीवाल, भगवंत मान व हरपाल चीमा दिलीप के आटो में बैठ कर सिविल सिटी के निधान सिंह नगर में घर पर पहुंचे। दिलीप की पत्नी आरती तिवारी ने खाना बनाया और उन्हें परोसा। दिलीप के घर में तीनों नेताओं ने मूंग दाल से रोटी खाई। इससे पहले उनके बच्चों और स्थानीय लोगों ने केजरीवाल का स्वागत किया। दिलीप तिवारी मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के रहने वाले हैं। पिछले कई साल से लुधियाना में आटो चलाकर परिवार का पालन पोषण कर रहे हैं। हालांकि बताया ये भी जा रहा है कि दिलीप आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता हैं और पहले भी मीटिंगों में शामिल होते रहे हैं।

खाना खाने के बाद रात करीब साढ़े नौ बजे केजरीवाल अपनी कार में बैठकर वापस आ गए। इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट किया जिसमें लिखा था 'दिलीप तिवारी के निमंत्रण पर उनके घर पहुंचा और उनके परिवार ने आदरपूर्वक स्वादिष्ट खाना खिलाया। उन्होंने दिलीप को परिवार सहित दिल्ली में अपने घर पर खाने पर बुलाया है।'

chat bot
आपका साथी