कट्रीना खेतों में टहली, किसानों से भी की बात, सलमान खान रहे दूर-दूर

भारत फिल्म के सेट पर पहुंचीं बॉलीवुड स्टार कट्रीना कैफ खेतों में भी घूमी और किसानों से भी बात की। वहीं, सलमान ने लोगों से दूरी बनाए रखी।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Tue, 13 Nov 2018 03:57 PM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 10:31 AM (IST)
कट्रीना खेतों में टहली, किसानों से भी की बात, सलमान खान रहे दूर-दूर
कट्रीना खेतों में टहली, किसानों से भी की बात, सलमान खान रहे दूर-दूर

बल्लोवाल [दिलबाग दानिश]। 'भारत' फिल्म के सेट पर पहुंचीं बॉलीवुड स्टार कट्रीना कैफ को गांव की आबोहवा भाने लगी है। अटारी-वाघा बॉर्डर जैसे सेट से वह कई बार ब्रेक पर बाहर निकल खेतों में टहल लेती हैं। आस-पास के खेतों की मोटर पर भी बैठती हैं और क्रू मेंबरों के साथ-साथ वहां के लोगों से भी बात कर लेती हैं, मगर वीडियो और फोटो नहीं लेने देती।

गांव के ही एक युवक गुरविंदर सिंह के अनुसार दो दिन कट्रीना कैफ शूट से फ्री होकर बाहर खेतों में निकलीं और पगडंडियों पर चलने लगीं। वह कल आधे घंटे तक बाहर रहीं। खेत में बनी पानी की मोटर पर क्रू सदस्यों के साथ बात करती रही। सेट से आवाज आने पर चली गईं। कट्रीना ने खेत में काम कर रहे किसानों से भी बात की है।

फिल्म भारत का सेट।

सलमान सभी से बनाए हुए हैं दूरी

सलमान खान ने ग्रामीणों से दूरी बनाकर रखी हुई है। वह लुधियाना के होटल हयात से अपनी गाड़ी में बैठकर बल्लोवाल पहुंचते हैं और वहां से अपनी वैनिटी वैन में ही समय गुजारते हैं। गत सुबह वह पहली बार खाली सड़क पर साइकिल पर सवार होकर सेट तक पहुंचे।

सलमान खान (फाइल फोटो)।

आमिर तो गांव में भी आए थे

गांव के लोग बताते हैं कि कट्रीना कैफ और सलमान खान से भी ज्यादा मिलनसार आमिर खान हैं। उन्होंने गुज्जरवाल में दंगल फिल्म की शूटिंग की थी और वह गांव के लोगों से अकसर मिलते रहते थे, मगर सलमान की उन्हें झलक तक नहीं मिल रही है।

बहन का रोल निभाएंगी तब्बू

अभिनेता सलमान खान की बहन भी पहुंच गईं। चौंकिए मत हम बात कर रहे हैं भारत फिल्म में सलमान की बहन का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री तब्बू की। तब्बू गत दिवस होटल हयात रिजेंसी पहुंचीं। तब्बू का रोल फिल्म में छोटा सा है पर वह दमदार है। इससे पहले भी तब्बू वर्ष 2014 में आई फिल्म ‘जय हो’ में सलमान खान की बहन का किरदार निभा चुकी हैं।

तब्बू (फाइल फोटो)

पंजाबी पहरावे में दिखीं

अभिनेत्री तब्बू शहर में पंजाबी लुक में पहुंची। उन्होंने ऑफ वाइट कलर की कुर्ती विद प्लाजो वियर किया हुआ था। गले में स्टाल और ब्लेक गॉगल्स लगा पंजाबी लुक में पहुंची थीं। तब्बू चंडीगढ़ से सीधा होटल पहुंचीं।

मौका ही नहीं लगा तब्बू को पहचानने का

अभिनेत्री तब्बू जब दोपहर में होटल पहुंचीं तो तब शादी की पार्टी चल रही थी। लोग जब तक अभिनेत्री को जान पाते, इतने में ही तब्बू का होटल में चेक इन हो गया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी