पंजाब के कालेज में भारत-पाक मैच को लेकर भिड़े कश्मीरी व यूपी के छात्र, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस

पंजाब के संगरूर में गत रात्रि भारत-पाक मैच के बाद कश्मीरी व यूपी के छात्र आपस में भिड़ गए। छात्रों के भिड़ने की वीडियो जब इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत किया।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:09 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 05:02 PM (IST)
पंजाब के कालेज में भारत-पाक मैच को लेकर भिड़े कश्मीरी व यूपी के छात्र, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस
स्टूडेंट्स के कमरों में की गई तोड़फोड़।

जागरण संवाददाता, संगरूर। संगरूर के भाई गुरदास कालेज में रविवार रात्रि भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट मैच में भारत की हार के बाद कश्मीरी व यूपी के छात्र भिड़ गए। लड़ाई की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई। उधर, पूरे मामले की जानकारी जुटाने के लिए संगरूर पुलिस विद्यार्थियों के बयान कलमबद्ध करने के लिए कालेज पहुंच गई। कालेज में गत रात्रि छात्र भारत-पाक क्रिकेट मैच देख रहे थे।

आरोप है कि मैच में भारत की हार के बाद कश्मीरी विद्यार्थी कथित रूप से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। इसका यूपी के छात्रों ने विरोध किया। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों छात्र गुटों के बीच हाथापाई शुरू हो गई। इसी दौरान एक कश्मीरी छात्र ने वीडियो इंटरनेट मीडिया पर डाल दी। उधर, एसपी (डी) कर्णवीर सिंह ने कहा कि पुलिस मामले की जानकारी जुटा रही है और लड़ाई करने वाले विद्यार्थियों की पहचान की जा रही है।

यह भी पढ़ें-पंजाब में उम्रकैदी ने रचाई तीन शादियां, तीसरी से बोला- चौथी शादी करना चाहता हूं, फिर ऐसे खुला पिछला राज

एसपी बाेले-दाे गुटाें की लड़ाई

पुलिस का कहना है कि इस मामले के सभी पहलुओं पर जांच जारी है। एसपी कर्णवीर सिंह का कहना है कि किसी भी दाेषी काे बख्शा नहीं जाएगा। उन्हाेंने बताया कि यह दाे गुटाें की लड़ाई है। मारपीट के बाद पीड़ित छात्रों ने हमले की वीडियो बनाई थी, जिसे ट्वीट किया गया है। इसके बाद जो लोग उनके पक्ष में हैं, वह डीजीपी इकबालप्रीत सिंह सहोता से जांच की मांग कर रहे हैं। बहुत सारे लोगों ने तो इसका विरोध करते हुए कहा है कि यह घिनौनी और घटिया कार्रवाई है। कालेज प्रबंधन और पुलिस को इस मामले की जांच करनी चाहिए और जल्द से जल्द हमला करने वाले युवकों को सामने लाना चाहिए।

यह भी पढ़ें-बठिंडा में फर्जी सिविल जज पति समेत गिरफ्तार, कार पर लगाई थी जिला सेशन कोर्ट की नेम प्लेट; लोगों से कर चुकी है लाखाें की ठगी

chat bot
आपका साथी