KarvaChauth Celebration: लुधियाना लोधी क्लब में करवाचौथ सेलिब्रेशन शुक्रवार को, लाइव बैंड और उपहारों की हाेगी बौछार

KarvaChauth Celebration लाेधी क्लब में महिलाओं के लिए रैंप वाक भी आकर्षण का मुख्य केन्द्र होगा। जबकि सदस्यों को वास्तु टिप्स भी एक्सपर्ट की ओर से दिए जाएंगे। आयोजन में नटराज ज्यूलर्स एएसजी आई अस्पताल रिधिमा गुप्ता एवं स्पर्श एसथेटिक सहयोग कर रहे हैं।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 11:03 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 11:03 AM (IST)
KarvaChauth Celebration: लुधियाना लोधी क्लब में करवाचौथ सेलिब्रेशन शुक्रवार को, लाइव बैंड और उपहारों की हाेगी बौछार
लोधी क्लब में करवाचौथ सेलिब्रेशन शुक्रवार को हाेगा। (फाइल फाेटाे)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। KarvaChauth Celebration: शहर के प्रतिष्ठित लोधी क्लब में करवाचौथ सेलिब्रेशन शुक्रवार को आयोजित किया जाएगा। दिनभर चलने वाले इस कार्यक्रम में लाइव बैंड से लेकर देर शाम तक परफार्मेंस का दौर चलेगा और उपहारों की बौछार होगी। इस दौरान सदस्यों के मनोरंजन के साथ साथ दिन को यादगर बनाने के लिए कई अहम तैयारियों की जा रही है। दोपहर 2 बजे से आरंभ होने वाले इस कार्यक्रम में सदस्यों के लिए कंपलीमेंटरी मेहंदी, नेल आर्ट, टैटू, फूट मसाज के स्टाल बिना किसी शुल्क के लगाए जाएंगे।

इस दौरान पहली 300 महिलाओं को कंपलीमेंटरी गिफ्टस एवं खाने के कूपन मुहैया करवाए जाएंगे। क्लब सदस्यों की ओर से करवाचौथ थीम पर विभिन्न सभ्याचारक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए जाएंगे। इस दौरान सभी सदस्यों के लिए मेकअप की सुविधा भी क्लब की ओर से होगी। तंबोला के साथ साथ विभिन्न फन गेम्स भी आकर्षण का मुख्य केन्द्र होगी। शाम साढे आठ बजे एचआरएमएन बैंड की ओर से लाइव सिंगिग प्रफार्मेंस दी जाएंगी।

इस मौके पर महिलाओं के लिए रैंप वाक भी आकर्षण का मुख्य केन्द्र होगा। जबकि सदस्यों को वास्तु टिप्स भी एक्सपर्ट की ओर से दिए जाएंगे। इस आयोजन में नटराज ज्यूलर्स, एएसजी आई अस्पताल, रिधिमा गुप्ता एवं स्पर्श एसथेटिक सहयोग कर रहे हैं। इस इवेंट को स्मार्ट इवेंट लोजस्टिक एवं अरोड़ा इवेंट्स की ओर से मैनेजड किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-Punjab Politics: सुखबीर बादल का कांग्रेस पर निशाना, बोले-नवजाेत सिद्धू दूसरी मिसाइल कर रहे तैयार

क्लब की सदस्याएं भी तैयारी में जुटी

क्लब महासचिव सीए नितिन महाजन ने बताया कि इसमें बतौर मुख्य मेहमान डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा की धर्मपत्नी प्रवीण शर्मा मुख्य रुप से उपस्थित होंगी। उन्होंने कहा कि करवाचौथ को बेहतर बनाने के लिए क्लब की सदस्याएं भी तैयारी में जुटी हैं। यह आयोजन सदस्यों की डिमांड को देखते हुए ढेर सारी एक्टीविटी के साथ आयोजित किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-Improvement Trust Scam: निकाय विभाग ने एडवोकेट अनु चतरथ को सौंप केस, लुधियाना BJP के विरोध के बाद फैसला

chat bot
आपका साथी