Road Accident In Ludhiana: जीटी रोड पर तेज रफ्तार वाहन ने कपूरथला के व्यक्ति को कुचला, माैके पर मौत

Road Accident In Ludhiana शहर में सड़क हादसाें की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। जालंधर बाईपास जीटी रोड पर पैदल जा रहे व्यक्ति को किसी अज्ञात वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया जिससे माैके पर ही उसकी मौत हो गई।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 03:31 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 03:31 PM (IST)
Road Accident In Ludhiana: जीटी रोड पर तेज रफ्तार वाहन ने कपूरथला के व्यक्ति को कुचला, माैके पर मौत
जालंधर बाईपास जीटी रोड पर हादसे में व्यक्ति की माैत। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। Road Accident In Ludhiana: जालंधर बाईपास जीटी रोड पर पैदल जा रहे व्यक्ति को किसी अज्ञात वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया, जिससे माैके पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे बाद चालक वाहन समेत फरार हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची थाना सलेम टाबरी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में उसका पोस्टमार्टम कराया और कार्रवाई पूरी होने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया। एएसआइ सतनाम सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान कपूरथला के लक्ष्मी नगर निवासी 68 वर्षीय महिंदर सिंह के रूप में हुई।

पुलिस ने उसके भाई गोपाल सिंह की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक पर केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। अपने बयान में उसने बताया कि उसका भाई महिंदर सिंह ग्रीन लैंड स्कूल के पास बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान पर काम करता था। उसी इलाके में रहता भी था। मंगलवार शाम काम से छुट्टी करके पैदल अपने कमरे की और जा रहा था। जैसे ही वह दोआबा पेट्रोल पंप के सामने पहुंचा। उसी दौरान पीछे से आए किसी वाहन ने उसे कुचल दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में Income Tax Department की बड़ी कार्रवाई, 30 टीमों की साइकिल एवं पार्ट्स इकाइयों पर रेड, दस्तावेज जब्त

यह भी पढ़ें-ट्रेन की चपेट में आकर 22 वर्षीय युवक की माैत

जासं,बठिंडा। बठिंडा-श्री गंगानगर रेलवे लाइन पर बुधवार रात्रि 12 बजे एक युवक रेल गाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई। सहारा जनसेवा की लाइफ सेविंग टीम के कार्यकर्ता संदीप गोयल एंबुलेंस लेकर गांव बहमन दीवाना मौके पर पहुंचे। वहां लाइनों में एक युवक की कुचली हुई लाश पड़ी थी। मृतक युवक का मुंह बुरी तरह से खुचला हुआ था। सहारा टीम ने थाना जीआरपी को सूचना दी। माैके पर पहुंची जीआरपी पुलिस टीम ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल बठिंडा। युवक की पहचान 22 वर्षीय गुरलाल सिंह पुत्र फुला सिंह निवासी गांव बहमन दीवाना के तौर पर हुई। जीआरपी पुलिस ने पाेस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

chat bot
आपका साथी