Kabaddi Cup: लुधियाना के माछीवाड़ा में कबड्डी कप 14 अप्रैल को, गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम में हाेगा मुकाबला

Kabaddi Cup मुकाबले में लड़कों की विजेता टीम को एक लाख रुपये व उपविजेता टीम को 71 हजार रुपये का ईनाम दिया जाएगा। लड़कियों में विजेता टीम को पहला ईनाम 31 हजार और दूसरा ईनाम 21 हजार दिया जाएगा।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 14 Mar 2021 10:55 AM (IST) Updated:Sun, 14 Mar 2021 10:55 AM (IST)
Kabaddi Cup: लुधियाना के माछीवाड़ा में कबड्डी कप 14 अप्रैल को, गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम में हाेगा मुकाबला
बाबा दीप सिंह स्पोर्ट्स क्लब की मीटिंग का आयाेजन। (फाइल फाेटाे)

श्री माछीवाड़ा साहिब (लुधियाना) जेएनएन। Kabaddi Cup: बाबा दीप सिंह स्पोर्ट्स क्लब की मीटिंग में 14 अप्रैल को गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम माछीवाड़ा में करवाए जा रहे कबड्डी कप के बारे में चर्चा की गई। क्लब के प्रधान दविंदर सिंह लुबाणगढ़, चेयरमैन हरप्रीत सिंह सोना और सरप्रस्त परमिंदर सिंह रोमी ने बताया कि बैसाखी वाले दिन माछीवाड़ा में कबड्डी कप करवाया जाएगा। इसमें लड़कों की आठ कबड्डी अकादमियां भिड़ेंगी और लड़कियों की पांच टीमें हिस्सा लेंगी।

यह भी पढ़ें-Ludhiana GST Scam: विदेश में बैठे युवक के नाम पर बनाई फर्जी कंपनियां, चिकन सूप की रेहड़ी लगाने वाला भी आराेपित

उन्होंने बताया कि लड़कों की विजेता टीम को एक लाख रुपये व उपविजेता टीम को 71 हजार रुपये का ईनाम दिया जाएगा। लड़कियों में विजेता टीम को पहला ईनाम 31 हजार और दूसरा ईनाम 21 हजार दिया जाएगा। इस आयाेजन काे लेकर लाेगाें और युवाओं में खासा उत्साह देखने काे मिल रहा है।

यह भी पढ़ें-Big Boss 14: लुधियाना में गुपचुप तरीके से पहुंचे अभिनव व Rubina dilaik, दो दिन मस्ती करने के बाद लौटे मुंबई

ये रहे माैजूद

इस मौके उप प्रधान दलजीत सिंह काला, कैशियर धरमिंदर सिंह, जवाइंट कैशियर अमनिंदर सिंह, प्रेस सचिव गुरजीत सिंह लौंगिया, अकाउंटेंट हरविंदर सिंह गिल, अमनदीप सिंह घुम्मण, सुखा पहलवान, पलविंदर सिंह पिंकी व सुरिंदर कुमार छिंदी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-पंजाब के बरनाला में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्राले के नीचे जा घुसी ब्रीजा कार; हरियाणा के दो लोगों सहित 3 की मौत

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी