लुधियाना में स्कूल की महिला इंचार्ज को जूनियर ने इंटरनेट मीडिया पर भेजे अभद्र मैसेज, केस दर्ज

सराभा नगर स्थित डीफ एंड डंब स्कूल की महिला इंचार्ज को गलत मैसेज भेजने और विरोध करने पर जान से मारने की धमकियां देने के आरोप में थाना सराभा नगर पुलिस ने उनके जूनियर को नामजद किया है।

Vipin KumarPublish:Wed, 01 Dec 2021 02:59 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 07:59 PM (IST)
लुधियाना में स्कूल की महिला इंचार्ज को जूनियर ने इंटरनेट मीडिया पर भेजे अभद्र मैसेज, केस दर्ज
लुधियाना में स्कूल की महिला इंचार्ज को जूनियर ने इंटरनेट मीडिया पर भेजे अभद्र मैसेज, केस दर्ज

जासं, लुधियाना। सराभा नगर स्थित डीफ एंड डंब स्कूल की महिला इंचार्ज को गलत मैसेज भेजने और विरोध करने पर जान से मारने की धमकियां देने के आरोप में थाना सराभा नगर पुलिस ने उनके जूनियर को नामजद किया है। एएसआइ जसपाल सिंह ने बताया कि उसकी पहचान अहमदगढ़ के छपार रोड निवासी नरिंदरपाल सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने सराभा नगर स्कूल की इंचार्ज संतोष रानी की शिकायत पर आराेपित के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस कमिश्नर को 5 अगस्त 2021 में दी शिकायत में उसने बताया कि वह सराभा नगर स्थित उक्त स्कूल में बतौर इंचार्ज कार्यरत है। आरोपित उनका जूनियर है। वह काफी समय से उन्हें तंग परेशान करता आ रहा है।

यह भी पढ़ें-Weather Update Ludhiana: तेज हवाएं चलने से बढ़ी ठिठुरन, शाम काे बारिश के आसार; खराब श्रेणी में AQI

जान से मारने की धमकियां देने का आराेप

2 जून की रात 9.44 बजे आरोपित उनके वाॅटसएप  पर एक कुत्ते का फोटो शेयर किया। उन्हें नीचा दिखाने के लिए उसने नीचे कैप्शन में लिखा गलत मैसेज लिखा। जब उन्होंने आरोपित की बात का विरोध किया तो उसने उन्हें जान से मारने की धमकियां दीं। मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने आरोप सही पाए जाने पर उसके खिलाफ केस दर्ज करने की सिफारिश कर दी। डीए लीगल की राय लेने के बाद पुलिस ने केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-Vivah Muhurat 2021: शादियाें के सीजन काे लेकर बाजार में उत्साह, होटल-पैलेस हाउसफुल; जानिये दिसंबर-जनवरी के शुभ मुहूर्त

सीपी बाेल-महिलाओं का सम्मान जरूरी

पीड़ित महिला ने इस मामले की शिकायत पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर से की थी। वहीं सीपी गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने कहा कि सरकारी कार्यालयों में महिलाओं का सम्मान बेहद जरूरी है, इसलिए यह बर्दाशत नहीं किया जा सकता है। आराेपित अधिकारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में पोटा प्रेसिडेंट डा. किंगरा ने शुरू किया मरण व्रत, गड़वासू के टीचिंग स्टाफ ने भी कामकाज रखा ठप