लुधियाना में खुद को पत्रकार बता ढाबा मालिक को ब्लैकमेल करने आया दो साथियों समेत गिरफ्तार, जानें मामला

खुद को सोशल मीडिया के चैनल का पत्रकार बता कर ढाबा मालिक की वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर एक लाख रुपये मांगने वाले अखोती पत्रकार और उसके दो साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 09:55 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 09:55 AM (IST)
लुधियाना में खुद को पत्रकार बता ढाबा मालिक को ब्लैकमेल करने आया दो साथियों समेत गिरफ्तार, जानें मामला
पत्रकार बताकर ढाबा मालिक की धमकी देकर गिरफ्तार कर लिया।

संवाद सहयोगी, जगराओं (लुधियाना)। खुद को एक चैनल का पत्रकार बताकर ढाबा मालिक की वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर एक लाख रुपये मांगने वाले कथित पत्रकार और उसके दो साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बस अड्डा पुलिस चौकी से एएसआइ बलजिंदर कुमार ने बताया कि परमिंदर सिंह उर्फ राजा निवासी सिटी एनक्लेव ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह वर्ष 2014 से गांव अलीगढ़ के नजदीक जीटी रोड पर राजा ढाबा चला रहा है।

रविवार दोपहर तीन व्यक्ति कार में ढाबे पर आए कार पार्किंग में मोबाइल से मूवी बनानी शुरू कर दी। वर्करों के बताने पर मैंने उन्हें दफ्तर में बुलाया और बात पूछी उनमें से एक व्यक्ति हरजिंदर सिंह ने कहा कि वह एक चैनल चीफ एडिटर है। उसने कहा कि आप ढाबे का सीवरेज का पानी धरती में डालकर पानी को दूषित कर रहे हो।

इस पर मेरा कहना था  कि ऐसी कोई बात नहीं है लेकिन उन्होंने प्रेशर डालना शुरू कर दिया। उन्हाेंने वीडियो चैनल पर वायरल नहीं करने की एवज में एक लाख रुपये मांगे। मैंने उन्हें 20 हजार रुपये दे दिए जोकि हरजिंदर सिंह के साथ वाले व्यक्ति ने पकड़े। उसके बाद वह फिर एक लाख रुपये लेने की मांग पर ही अड़े रहे और 20 हजार रुपये लेकर भी वीडियो को वायरल करने की धमकी देते रहे।

इसके बाद  50 हजार रुपये दे दिए जो कि हरजिंदर सिंह ने लिए। इसके बाद जब वह जाने लगे ताे उस समय मेरी वीआइपी ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी सब इंस्पेक्टर सुखजिंदर सिंह, एएसआइ कुलदीप सिंह थाना सिधवांबेट आ गए। मौके पर भाई रविंद्र सिंह रवि और ढाबे पर काम करने वाले वर्कर हरमिंदर सिंह भी आ गए। सभी ने मिलकर उन्हें काबू कर लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

आराेपिताें की पहचान गुरसेवक सिंह निवासी बस्ती दयाल सिंह वाला फिरोजपुर, हरजिंदर सिंह निवासी निहाल सिंह वाला रोड बाघापुराना और लखविंदर सिंह निवासी गांव कालूवाला थाना मलावाल जिला फिरोजपुर के तौर पर हुई है। तीनों के खिलाफ थाना सिटी जगराओं में मुकदमा दर्ज करके ने गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से राजा ढाबा के मालिक परमिंदर सिंह उर्फ राजा से लिए हुए 70 हजार रुपये और कार बरामद कर ली गई है।

chat bot
आपका साथी