सीआइसीयू में रोजगार मेला, 47 कंपनियों ने दी 3254 युवाओं को नौकरी

जिला रोजगार कार्यालय की ओर से आयोजित किए जा रहे रोजगार मेलों की कड़ी के चौथा मेला चैंबर आफ इंडस्ट्रीयल एवं कामर्शियल अंडरटेकिग (सीआइसीयू) के फोकल प्वाइंट फेज-5 स्थित कार्यालय में आयोजित किया गया। इस दौरान 47 कंपनियों की ओर से 3244 युवाओं को मौके पर ही इंटरव्यू के बाद नौकरी के आफर लेटर प्रदान किए गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 07:46 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 07:46 PM (IST)
सीआइसीयू में रोजगार मेला, 47 कंपनियों ने दी 3254 युवाओं को नौकरी
सीआइसीयू में रोजगार मेला, 47 कंपनियों ने दी 3254 युवाओं को नौकरी

जागरण संवाददाता, लुधियाना : जिला रोजगार कार्यालय की ओर से आयोजित किए जा रहे रोजगार मेलों की कड़ी के चौथा मेला चैंबर आफ इंडस्ट्रीयल एवं कामर्शियल अंडरटेकिग (सीआइसीयू) के फोकल प्वाइंट फेज-5 स्थित कार्यालय में आयोजित किया गया। इस दौरान 47 कंपनियों की ओर से 3244 युवाओं को मौके पर ही इंटरव्यू के बाद नौकरी के आफर लेटर प्रदान किए गए। बता दें कि इसमें 3461 युवाओं ने इंटरव्यू दिए गए थे। जिनके आफर लेटर नही दिए गए, इन्हें दोबारा बुलाया जाएगा। इस दौरान बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे पंजाब पिछ़ड़ी जाति लैंड डेवलपमेंट एवं फाइनांस के वाइस चेयरमैन मोहम्मद गुलाब ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से आयोजित किए जा रहे जाब फेयर न केवल युवाओं को रोजगार दिला रहे हैं, बल्कि इंडस्ट्री की डिमांड को भी पूरा कर रहे हैं।

चैंबर के प्रधान उपकार सिंह आहुजा ने कहा कि इस सारी प्रक्रिया को पारदर्शी तरीके से आयोजित किया जा रहा है और अधिक से अधिक युवाओं को रोजगार देने के लिए इंडस्ट्री उनका आंकलन कर रही है। इस दौरान इंप्लायमेंट अधिकारी रणजीत सिंह, डिप्टी सीईओ नवदीप सिंह भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी