Jahnavi Kapoor गुड लक जैरी के लिए बनेंगी दुल्हन, पंजाब में चल रही शादी की तैयारियां

फिल्म अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की फाइल फोटो।

पंजाब के बस्सी पठानां में फिल्म अभिनेत्री जाह्नवी कपूर दुल्हन के लिबास में नजर आएंगी। दरअसल यहां उनकी फिल्म गुड लक जैरी की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म में यहां उनकी शादी का सीन फिल्माया जाना है।

Publish Date:Sun, 17 Jan 2021 01:49 PM (IST) Author: Kamlesh Bhatt

बस्सी पठानांं [धरमिंदर सिंह]। पंजाब के फतेहगढ़ जिले में स्थित बस्सी पठानां में दिवंगत फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर शादी की तैयारियां चल रही हैं। दरअसल, जान्हवी कपूर इन दिनों यहां फिल्म गुड लक जैरी की शूटिंग के लिए आई हैं। इसी फिल्म के लिए उनकी शादी का सीन शूट होना है। 

जाह्नवी का प्रेमी शहर की दीवारों से सिर फोड़ रहा है। इसी बीच, गुंडे जाह्नवी का अपहरण कर लेते हैं। यह सच में नहीं, बल्कि बालीवुड अभिनेत्री जाह्नवी की आने वाली फिल्म गुड लक जैरी के सीन हैं, जो विरासती शहर में फिल्माए जा रहे हैं। करीब सौ वर्ष पुराने शहर के अन्नियां मोहल्ला की सिंगला स्ट्रीट इन दिनों बालीवुड नगरी बनी हुई है। चौबीस घंटे यहां शूटिंग का काम चलता है।

यह भी पढ़ें: पंजाब सरकार के लिए गले की फांस बना स्कालरशिप का 1563 करोड़ का बकाया, चार सदस्यीय कमेटी गठित

शुक्रवार को पूरी रात फिल्म की शूटिंग चली और शनिवार सुबह छह बजे बंद हुई। रात को जाह्नवी के अपहरण के सीन फिल्माए गए, जिन्हें देखने के लिए लोग रातभर वहां मौजूद रहे। जाह्नवी इस फिल्म में पंजाबी युवती का रोल निभा रही हैंं, इसीलिए ज्यादातर फिल्म पंजाब के विभिन्न जिलों में बनाई जा रही है।

यह भी पढ़ें: SGPC ने किसान संघर्ष से जुड़े लोगों को एनआइए के नोटिस का किया विरोध, सिरसा बोले आज नहीं होंगे पेश

फिल्म में जाह्नवी एक गरीब परिवार की लड़की है। अनीता वशिष्ट उनकी मां बनी हुई हैं। बीमार रहने वाली मां की देखभाल के बीच जाह्नवी से एक अमीर घर का लड़का प्रेम करने लगता है और उनकी शादी की तैयारियां इन दिनों शूटिंग के लिए बस्सी पठानांं में हो रही है। जाह्नवी की शादी को देखने के लिए शहर के लोग रोजाना शूटिंग देखने आते हैं।

यह भी पढ़ें: Government Job: सरकारी नौकरी के लिए तैयार हो जाएं युवा, पंजाब, हरियाणा व चंडीगढ़ में होंगी बंपर भर्तियां

शूटिंग सेट के इर्द-गिर्द रहने वाले लोग तो शूटिंग के समय से पहले अपने सभी काम निपटा लेते हैं और फिर जब तक शूटिंग चलती है तो उनकी नजरें वहीं टिकी रहती हैं। फिल्म को पुराने जमाने के हिसाब से बनाया जा रहा है। इसके लिए डायरेक्टर ने शूटिंग के लिए बस्सी पठानांं के पुराने व छोटे घरों को चुना।

यह भी पढ़ें: हरियाणा में खेल व स्कूल विशेष सहायकों की नियुक्ति रद, नए सिरे से होगी भर्ती

सिंगला स्ट्रीट के बीच ही पंजाब आटा चक्की और एक आयुर्वेदिक क्लीनिक भी बनाया गया है, जिसके सीन फिल्म में हैं। जिस घर में फिल्म की शूटिंग हो रही है वहां रहने वाली बुजुर्ग सरस्वती ने बताया कि जाह्नवी और पूरी टीम का स्वभाव देखकर उन्हें कभी महसूस नहीं हुआ कि उनके घर बालीवुड शख्सियत रहती हैं। फुर्सत के पलों में जाह्नवी उनसे जान पहचान वालों की तरह ही बातें कर लेती हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.