लुधियाना में घर के दराज के लाकर में रखे लाखों के जेवर चोरी, अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज

लुधियान में बीआरएस नगर स्थित एक घर के दराज में रखे लाखों रुपये कीमत वाले सोने व डायमंड के जेवर चोरी हो गए। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। पीड़ित ने घर में काम करने वाली महिला नौकर पर शक जताया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 04:22 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 04:22 PM (IST)
लुधियाना में घर के दराज के लाकर में रखे लाखों के जेवर चोरी, अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज
लुधियाना में घर से जेवर चोरी कर फरार हुए अज्ञात आरोपित।

जासं, लुधियाना। लुधियाना में बीआरएस नगर स्थित एक घर के दराज में रखे लाखों रुपये कीमत वाले सोने व डायमंड के जेवर चोरी हो गए। अब थाना सराभा नगर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। एएसआई प्रदीप कुमार ने बताया कि उक्त केस बीआरएस नगर निवासी अमन कपूर की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि वो धागा ट्रेडिंग का काम करता है। उसकी पत्नी शिवानी कपूर गर्वनमेंट कालेज फार वूमेन में लेक्चरार है। करीब 15 दिन पहले उसने घर के ड्रेसिंग रूम के सामने दराज के लौकर में ज्वेलरी बाक्स रखा था। बाक्स में सोने के 2 कड़े, झुमके का एक सेट तथा कान के डायमंड झुमके का एक सेट लाक करके रखा था। 17 अक्टूबर को जब उसकी पत्नी शिवानी ने सफाई करते हुए दराज का लोकर चेक किया तो वो बाक्स वहां नहीं था। जिन्हें कोई वहां से चोरी करके ले गया। प्रदीप कुमार ने बताया कि परिवार को घर में काम करने वाली महिला नौकर पर शक है। इस लिए उससे पूछताछ की जा रही है।

एक स्कूटर व दो बाइक चोरी

शहर के विभिन्न इलाकों से एक स्कूटर व दो बाइकचोरी हो गए। संबंधित थानों की पुलिस ने अब अज्ञात लोगों के खिलाफ तीन केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। थाना सराभा नगर पुलिस को बस्ती जोधेवाल के गुरु गो¨बद सिंह नगर निवासी अनीश गौर ने शिकायत में बताया कि 15 अक्टूबर को उसने अपना स्पलेंडर प्लस मोटरसाइकिल वेव माल के बाहर पार्क किया था। जहां से वह चोरी हो गया। थाना सलेम टाबरी पुलिस को नेता जी नगर निवासी कंवलनूर सिंह ने शिकायत दी कि 18 अक्टूबर को उसके घर के बाहर खड़ा उसका एक्टिवा स्कूटर चोरी हो गया। वहीं, थाना दुगरी पुलिस को निर्मल नगर निवासी जगमोहन सिंह ने शिकायत दी कि 10 अक्टूबर को उसके घर के बाहर खड़ा उसका मोटरसाइकिल चोरी हो गया।

chat bot
आपका साथी