लुधियाना में घर के ग्रिल तोड़ घुसे चोराें का धावा, लाखों के जेवर पर किया हाथ साफ; परिवार गया था चंडीगढ़

बसंत एवेन्यू स्थित बाबा नंद सिंह नगर इलाके के एक मकान में ग्रिल तोड़ कर घुसे चोर वहां से लाखों के जेवर चोरी करके ले गए। घटना का पता तब चला जब चंडीगढ़ रिश्तेदारों के यहां गया परिवार वापस घर लौटा।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 12:43 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 12:43 PM (IST)
लुधियाना में घर के ग्रिल तोड़ घुसे चोराें का धावा, लाखों के जेवर पर किया हाथ साफ; परिवार गया था चंडीगढ़
मकान में ग्रिल तोड़ कर घुसे चोर लाखों के जेवर चोरी करके ले गए। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। बसंत एवेन्यू स्थित बाबा नंद सिंह नगर इलाके के एक मकान में ग्रिल तोड़ कर घुसे चोर वहां से लाखों के जेवर चोरी करके ले गए। घटना का पता तब चला, जब चंडीगढ़ रिश्तेदारों के यहां गया परिवार वापस घर लौटा। सूचना मिलने पर पहुंची थाना सदर की बसंत पार्क चौकी पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लाेगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है।

एएसआइ दविंदर सिंह ने बताया कि उक्त केस बाबा नंद सिंह नगर की गली नंबर 5 निवासी दीपअमन सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि वो स्ट्डी सेंटर चलाता है। गत 22 अक्टूबर को वो परिवार समेत चंडीगढ़ रिश्तेदारों के यहां गया था। 24 अक्टूबर की शाम 8 बजे जब वो लोग घर वापस लौटे तो देखा कि अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था।

यह भी पढ़ें-Misdeed in Ludhiana: लुधियाना में शर्मनाक वारदात, युवक ने 3 साल की बच्ची काे बनाया हवस का शिकार

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में चाेर कैद

चेक करने पर पता चला कि घर में खिड़की की ग्रिल तोड़ कर घुसे चोर लकड़ी अलमारी में पड़े सोने के दो कड़े, सोने की एक चेन, एक जोड़ी टापस, एक जोड़ी कान की बालियां तथा दो अंगूठियां चोरी करके ले गए हैं। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक करने पर पता चला कि रविवार तड़के करीब 2.50 बजे वहां आए तीन चोरों ने वह वारदात की है। चोर घर के अंदर करीब एक घंटा रुके रहे। वारदात के बाद वह पैदल ही फरार हो गए। गाैरतलब है कि शहर में चाेरी और लूटपाट की वारदातें लगातार बढ़ने से लाेगाें में दहशत का माहाैल है। लाेगाें ने पुलिस से रात्रि गश्त बढ़ाने की भी मांग की है।

यह भी पढ़ें-बठिंडा मिनी सचिवालय पर किसानाें का कब्जा, कर्मचारियाें की एंट्री राेकी; DC काे MRS यूनिवर्सिटी से करनी पड़ी वीडियो कांफ्रेंस

chat bot
आपका साथी