धुंध में हादसा: बीजा पुल पर खराब ट्रक से टकराई जीप, चालक की मौत Ludhiana News

टक्कर के बाद जीप का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। उसमें फंसे चालक के शव को एक घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 12:47 PM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 03:00 PM (IST)
धुंध में हादसा: बीजा पुल पर खराब ट्रक से टकराई जीप, चालक की मौत Ludhiana News
धुंध में हादसा: बीजा पुल पर खराब ट्रक से टकराई जीप, चालक की मौत Ludhiana News

खन्ना, जेएनएन। खन्ना के पास बीजा में नेशनल हाईवे पर वीरवार की सुबह धुंध के कारण पुल पर खराब हुए ट्रक के पीछे महिंद्रा पिकअप जीप जा भिड़ी। इस हादसे में जीप के चालक जोगिंदर सिंह (30) निवासी पंगारपुर (डेराबस्सी) की मौत हो गई। टक्कर के बाद जीप का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। उसमें फंसे चालक के शव को एक घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका।

एएसआइ चरनजीत सिंह ने बताया कि ट्रक चालक सुदेश कुमार निवासी जम्मू दिल्ली से पठानकोट स्क्रैप लेकर जा रहा था। सुबह करीब सात बजे अचानक बीजा पुल पर उसके ट्रक की शाफ्ट टूट गई। इस दौरान धुंध काफी थी। वह ट्रक खड़ा कर रुका हुआ था कि अचानक एक तेज रफ्तार जीप ने पीछे से टक्कर मार दी। इससे जीप के चालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पीसीआर के एएसआइ संजीव कुमार और पुलिस चौकी कोटों के मुलाजिम मौके पर पहुंचे। उन्होंने कड़ी मशक्कत से क्षतिग्रस्त जीप में से शव को बाहर निकाला। फिर सिविल अस्पताल खन्ना में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव स्वजनों के हवाले कर दिया। ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

ट्राले की चपेट में आने से स्कूटी सवार की मौत

बाबा सैण भक्त चौक (ताजपुर चौक) में बुधवार की रात हुए हादसे में स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान नीतीश कुमार पुत्र सतीश कुमार निवासी मालेरकोटला के रूप में हुई है। मालेरकोटला निवासी नीतीश कुमार  अपने नानके रायकोट में किसी समागम में शामिल होने आया था। बुधवार रात करीब साढ़े नौ बजे किसी काम से अपनी स्कूटी पर ताजपुर चौक में पहुंचा इस दौरान ताजपुर की ओर से आ रहे एक ट्राले ने स्कूटी समेत नीतीश को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ट्राला के चालक मुकुंद सिंह पुत्र प्रीतम सिंह निवासी गांव डालीके (बठिंडा) को काबू कर उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी