नेशनल हेल्थ मिशन मुलाजिमों के साथ धरने पर बैठीं जसदीप कौर यादू

पक्का करने की मांग को लेकर नेशनल हेल्थ मिशन मुलाजिमों का धरना बुधवार को 9वें दिन में दाखिल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 08:09 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 08:09 PM (IST)
नेशनल हेल्थ मिशन मुलाजिमों के साथ धरने पर बैठीं जसदीप कौर यादू
नेशनल हेल्थ मिशन मुलाजिमों के साथ धरने पर बैठीं जसदीप कौर यादू

जागरण संवाददाता, खन्ना

पक्का करने की मांग को लेकर नेशनल हेल्थ मिशन मुलाजिमों का धरना बुधवार को 9वें दिन में दाखिल हो गया। सरकारी अस्पताल खन्ना में लगातार धरना दे रहे मुलाजिमों के हक में शिरोमणि अकाली दल की उम्मीदवार जसदीप कौर यादू भी धरने पर बैठी। मुलाजिमों ने जसदीप कौर यादू को एक ज्ञापन भी दिया। जसदीप कौर ने मुलाजिमों को भरोसा दिया कि चार दिसंबर को पार्टी प्रधान सुखबीर सिंह बादल खन्ना में रैली करने आ रहे हैं। इस दौरान वे मुलाजिमों की मुलाकात सुखबीर बादल के साथ कराएंगी और कच्चे मुलाजिमों को पक्का करने की मांग अकाली दल बाकायदा अपने चुनाव घोषणा पत्र में रखेगा।

जसदीप कौर यादू ने कहा कि अकाली सरकार के दौरान तीन साल बाद मुलाजिमों को पक्का करन के लिए एक्ट लागू किया गया था तो कांग्रेस ने इसमें संशोधन करते हुए यह सीमा दस साल कर दी। अब जब इन्हें पक्का करने का समय आया तो कांग्रेस की सरकार यह शर्त थोप रही है कि यह नेशनल हेल्थ मिशन अधीन हैं, इस कारण इन्हें पक्का नहीं किया जाएगा।

स्टेट एसोसिएशन नेता डा. अमनप्रीत सिंह, डा. हितेश मोदगिल्ल व गगनदीप कौर ने कहा कि यदि सरकार ने उनकी मांगें पूरी न की तो वे चंडीगढ़ में पक्का धरना लगाएंगे। इस मौके पर बलवीर सिंह माजरी, दविन्दर सिंह, डा. शिवराज, डा. रजत, गुरप्रीत कौर, सन्दीप कौर, रवीन्द्र कौर, गुरदेव कौर आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी