जन्नत लेडीज क्लब का वर्षगांठ से पहले कार्निवल

जन्नत लेडीज क्लब की तरफ से वीरवार को क्लब की होने जा रही पहली वर्षगांठ को लेकर जन्नत कार्निवल का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 05:00 AM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 05:00 AM (IST)
जन्नत लेडीज क्लब का वर्षगांठ से पहले कार्निवल
जन्नत लेडीज क्लब का वर्षगांठ से पहले कार्निवल

जासं, लुधियाना : जन्नत लेडीज क्लब की तरफ से वीरवार को क्लब की होने जा रही पहली वर्षगांठ को लेकर जन्नत कार्निवल का आयोजन किया गया। इसी को लेकर एक अगस्त से क्लब की तरफ से ऑनलाइन ही विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया गया जो थीम के अनुसार रहा। हर दिन क्लब की दो घंटे तक ऑनलाइन गतिविधि चली, जिसमें सदस्यों ने उत्साह दिखाया। सभी दिन एंकरिग सिदक ने की। जन्नत लेडीज क्लब की प्रमुख मनीशा शर्मा और जन्नत शर्मा ने कहा कि वीरवार क्लब के गठन को एक साल हो जाएगा। इसी को लेकर जन्नत कार्निवल भी चलाया गया। क्लब की हर मेंबर ने विभिन्न गतिविधियों में ऑनलाइन ही अपनी भागीदारी भी दी। सावन थीम गतिविधि में रमा सूद, राखी मेकिग में मेघना, फैशन शो की नीलम जिदल विजेता रही। यह भी पढ़ें : ऑनलाइन तीज में अनु ओहरी के नाम रहा परफॉर्मर अवॉर्ड

जासं, लुधियाना : शहर के प्रतिष्ठित लोधी क्लब की ओर से इस बार गुगल मीट पर ऑनलाइन तीज सेलिब्रेट की गई। स्मार्ट इवेंट लॉजिस्टिक के सहयोग से यह कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें सदस्यों ने श्रृंगार कर फेसबुक पर फोटो पोस्ट की। अधिक लाइक्स के लिए सदस्यों ने जमकर कसरत की। आखिर में जिसे सबसे अधिक लाइक मिले, वह विजेता बना। इस दौरान हुई प्रतियोगिताओं में परफॉर्मर अवॉर्ड अनु ओहरी के नाम रहा।

इस दौरान जज की भूमिका हरसज्जन सिंह, कमलजीत कौर, इंद्रा आहलुवालिया और डॉ.संगीता बी कुशवाहा ने निभाई। कार्यक्रम में भाग लेने वाली हर कैटेगरी में विजेता रहने वालों को क्लब प्रबंधन की ओर से उपहार भी दिए गए। क्लब महासचिव सीए नितिन महाजन एवं कल्चलर सचिव डॉ.मोहनजीत कौर ने कहा कि भले ही कोविड संकट के चलते क्लब सदस्य एकत्रित नहीं हो सकते, लेकिन इस तरह की ऑनलाइन एक्टिविटी से सदस्यों को जोड़े रखने के लिए यह अहम प्रयास है। आने वाले समय में बच्चों के लिए और मोटीवेशन के लिए सेशन आयोजित किए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी