Mini Lockdown in Ludhiana : लुधियाना में दुकानदारों का प्रदर्शन, बोले- किसी भी हालात में बंद नहीं करेंगे दुकानें

लुधियाना में दुकानों को खोलने के समय में की गई तब्दीली का दुकानदारों ने विरोध किया है। दुकानदारों ने जिला प्रशासन के इस फैसले को सिरे से नकार दिया है और आदेश को न मानते हुए दुकानें खोलने की चेतावनी दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 11:48 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 05:35 PM (IST)
Mini Lockdown in Ludhiana : लुधियाना में दुकानदारों का प्रदर्शन, बोले- किसी भी हालात में बंद नहीं करेंगे दुकानें
लुधियाना में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए जमालपुर के दुकानदार।

लुधियाना, जेएनएन। जिला प्रशासन की ओर से कोविड संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए दुकानों को खोले जाने के समय में की तब्दीली का दुकानदारों की ओर से जबरदस्त विरोध किया जा रहा है। दुकानदारों ने जिला प्रशासन के इस फैसले को सिरे से नकार दिया है और आदेश को न मानते हुए दुकानें खोलने की चेतावनी दी है। इसको लेकर दुकानदारों की एक बैठक जमालपुर स्थित श्री रविदास गुरुद्वारा में हुई। इस दौरान कारोबारियों ने पंजाब सरकार और जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। गुरुद्वारा साहिब में दो घंटे तक चली इस बैठक में इससे होने वाले नुक्सान पर चर्चा की गई।

कारोबारियों ने कहा कि पहले ही कोविड के चलते कारोबार ठप पड़ा है और पिछले साल के लाकडाउन में कारोबारियों के बिना किसी राहत के बंद कर दिया गया। सरकार अब दोबारा ऐसी स्थिति बना रही है, जिससे दुकानदारों के लिए बैंक की किश्तें, दुकानों के किराए, लेबर का खर्च वहन करना मुश्किल हो जाएगा। कोई भी ग्राहक सुबह आठ से दोपहर 12 बजे तक खरीददारी के लिए बाजार नहीं आता। यह न चाहकर भी पूर्ण लाकडाउन जैसा ही है।

दुकानदारों ने कहा कि वे पूरा दिन ही दुकानें खोलेंगे नहीं तो प्रशासन और सरकार उन्हें विश्वास दिलाया कि उनके सरकारी खर्च टैक्स, बिजली बिल सहित अन्य सरकारी खर्चो से राहत दी जाएगी। इस दौरान सतनाम सिंह, राकेश कुमार, हरप्रीत सिंह, तेजवीर सिंह, करण तनेजा, रविंदर पाल, जसपाल सिंह, राजेश कुमार मौजूद थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी