जगराओं में नगर काउंसिल शुरू की सैनिटाइजेशन मुहिम, पार्षदों के साथ खुद मैदान में उतरे प्रधान राणा

जगराओं में सैनिटाइजेशन मुहिम की अगुआई कर रहे नगर काउंसिल प्रधान जतिंदरपाल राणा ने कहा कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण पर अंकुश लगाने के लिए पूरे शहर को सैनिटाइज करना बहुत जरूरी है। पूरे शहर में सफाई प्रबंध दुरस्त करने की जरूरत है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 04:52 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 04:52 PM (IST)
जगराओं में नगर काउंसिल शुरू की सैनिटाइजेशन मुहिम, पार्षदों के साथ खुद मैदान में उतरे प्रधान राणा
जगराओं में नगर काउंसिल ने पूरे शहर को सैनिटाइज करवाने की मुहिम छेड़ी है।

जगराओं, (लुधियाना), जेएनएन। कोरोना महामारी का कहर थम नहीं रहा है। लुधियाना में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में सबके स्वास्थ्य की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जगराओं में सैनिटाइजेश मुहिम शुरू की गई है। इसकी अगुआई कर रहे नगर काउंसिल प्रधान जतिंदरपाल राणा ने कहा कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण पर अंकुश लगाने के लिए पूरे शहर को सैनिटाइज करना बहुत जरूरी है। पूरे शहर में सफाई प्रबंध दुरस्त करने की जरूरत है।

इसीलिए, पार्षद अमन कुमार, हिमांशु मलिक, विक्रम जस्सी को साथ लेकर शहर को सैनेटाइज करवाया जा रहा है। प्रधान जतिंदरपाल राणा ने अपने ट्रैक्टर के पीछे सैनेटाइजेश मशीन लगाई हुई है। उन्होंने इन सभी पार्षदों को साथ लेकर शहर के विभिन्न इलाकों, कमेटी पार्क, तहसील रोड, बस अड्डा, सिविल अस्पताल, मलक रोड, झांसी चौक, कमल चौक से रायकोट अड्डा चौक से सांइस कालेज तक सैनेटाइजेशन करवाया। उन्होंने कहा कि अब सभी पार्षद अपने  वार्डों में सैनेटाइजेशन का काम शुरू करेंगे ताकि कोरोना संक्रमण को खत्म किया जा सके।

जगराओं में पार्षदों के साथ सैनिटाइजेशन करते हुए नगर काउंसिल प्रधान जतिंदरपाल राणा।

इस मौके पर वार्ड नंबर 14 के पार्षद अमन कपूर और वार्ड नंबर 12 के पार्षद हिमांशु मलिक ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सभी को कोविड-19 के निर्देशों का पालन जरूर करना चाहिए। उन्होंने शहरवासियों से अपील की है कि आपकी सुरक्षा हमारी जिम्मेवारी है लेकिन इसमें उनका पूर्ण सहयोग भी जरूरी है। सैनिटरी इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने कहा कि शहर के विभिन्न वार्डों में काउंसिल कर्मियों को लेकर सैनिटाइजेशन की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी