जगराओं वेलफेयर सोसायटी ने लगवाया वैक्सीनेशन कैंप

कोरोना महामारी के बढ़ते कहर को देखते हुए जगराओं वेलफेयर सोसायटी ने प्रमुख दाना मंडी में फ्री कोविड वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 06:50 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 06:50 AM (IST)
जगराओं वेलफेयर सोसायटी ने लगवाया वैक्सीनेशन कैंप
जगराओं वेलफेयर सोसायटी ने लगवाया वैक्सीनेशन कैंप

जागरण संवाददाता, जगराओं : कोरोना महामारी के बढ़ते कहर को देखते हुए जगराओं वेलफेयर सोसायटी ने प्रमुख दाना मंडी में फ्री कोविड वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया। इसकी अध्यक्षता सोसायटी के चेयरमैन राजिदर जैन व प्रधान गुरिदर सिंह सिद्धू ने की। कैंप का उद्घाटन एसएसपी जिला देहाती चरणजीत सिंह सोहल और एएस आटोमोबाइल्स व एएस हीरो के मालिक व सोसायटी के प्रधान गुरिदर सिंह सिद्धू ने किया। उन्होंने कहा कि आज 45 वर्ष की उम्र से अधिक वाले व्यक्तियों को चाहे वो किसी भी व्यवसाय से जुड़ा हो कोरोना से बचाव के लिए कोविड-वैक्सीन जरूर लगानी चाहिए। सोसायटी की ओर से सिविल अस्पताल जगराओं को 100 पीपीई किट और 500 मास्क दिए गए।

जिला आढ़ती एसोसिएशन के प्रधान राजकुमार भल्ला ने कहा कि आजकल गेहूं का सीजन है तो मंडियों में आढ़तियों, जमींदारों व किसानों व मजदूरों का होना स्वभाविक है। ऐसे में जगराओं वेलफेयर सोसायटी की ओर से उन सब की सुरक्षा के लिए लगवाया गया फ्री कोरोना वैक्सीन कैंप सराहनीय कदम है। इस मौके पर सिविल अस्पताल जगराओं के एसएमओ डा. प्रदीप कुमार महिद्रा की अगुआई में टीम ने 89 किसानों, आढ़तियों, जमींदारों व मजदूरों को वैक्सीन लगाई। कैंप की शुरुआत सोसायटी के चेयरमैन राजिदर जैन ने वैक्सीन लगाकर की गई।

इस मौके पर सोसायटी के बरिद्र मनीला, कैप्टन प्रिसिपल नरेश वर्मा,पवन लड्डू ,जगराओं आढ़ती एसोसिएशन के प्रधान स्वरणजीत सिंह गिदड़विडी, धर्मेंद्र कुमार, परमजीत पम्मा, नितिन जैन, भजन लाल, बलविदर सिंह, गुरमीत सिंह, कमलजीत सिंह मल्ला, शिव कुमार सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी