जगराओं वेलफेयर सोसायटी ने पुलिस को दिए तीन वाहन

जगराओं वेलफेयर सोसायटी ने पुलिस प्रशासन को जनता की सेवा के लिए तीन टू-व्हीलर दान किए। पुलिस लाइन में आयोजित समारोह में प्रधान गुरिदर सिंह सिद्धू चेयरमैन राजिदर जैन राज कुमार भल्ला ने जिला पुलिस देहाती एसएसपी चरणजीत सिंह सोहल को दो मोटर साइकिल व एक एक्टिवा की चाबियां भेंट की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 02:14 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 02:14 AM (IST)
जगराओं वेलफेयर सोसायटी ने पुलिस को दिए तीन वाहन
जगराओं वेलफेयर सोसायटी ने पुलिस को दिए तीन वाहन

जागरण संवाददाता, जगराओं : जगराओं वेलफेयर सोसायटी ने पुलिस प्रशासन को जनता की सेवा के लिए तीन टू-व्हीलर दान किए। पुलिस लाइन में आयोजित समारोह में प्रधान गुरिदर सिंह सिद्धू, चेयरमैन राजिदर जैन , राज कुमार भल्ला ने जिला पुलिस देहाती एसएसपी चरणजीत सिंह सोहल को दो मोटर साइकिल व एक एक्टिवा की चाबियां भेंट की। उन्होंने कहा कि सोसायटी हमेशा ही लोगों की भलाई के लिए तत्पर रहती है और पुलिस व सिविल प्रशासन के सहयोग से समाज भलाई के काम करती रहती है।

एसएसपी सोहल ने सोसाइटी के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि इनके सदस्य हमेशा से ही पुलिस के साथ मिलकर समाज के लिए काम करते रहे हैं। कोरोना महामारी के समय आक्सीजन मशीनें, मास्क, पीपीई किटें, सैनेटाइजर, फेस कवर और दवा का लंगर लगाते रहे हैं। सोसाइटी के प्रधान गुरिदर सिंह सिद्धू ने कहा कि भविष्य में भी पुलिस की मदद को हमेशा तैयार रहेंगे। इस मौके पर एसपी बलविदर सिंह, डीएसपी अनिल कुमार भनोट, एपी रिफाइनरी के रवि गोयल, शिव गोयल, कैप्टन प्रिसिपल नरेश वर्मा, पवन वर्मा लड्डू, अवतार सिंह चीमना, डा.नरिदर सिंह, गोबिद गोयल, हैरी संधू, बबू चीमना सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी