जगराओं रेलवे पुल के नीचे चल रहे ओपन बार से दुकानदार परेशान, धरना लगाकर की नारेबाजी

दुकानदार सुबह जब दुकानें खोलते हैं तो उनको अपनी दुकानों के आगे मांस का कचरा डिस्पोजल पड़ा मिलता है जिसे पहले उन्हें साफ करना था पड़ता है। शाम के समय वहां शराब का दौर चलने से सभी की दुकानदारी प्रभावित हुई है और ग्राहक आने से हट गए हैं ।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 03:38 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 03:38 PM (IST)
जगराओं रेलवे पुल के नीचे चल रहे ओपन बार से दुकानदार परेशान, धरना लगाकर की नारेबाजी
रेलवे पुल के नीचे परेशान दुकानदार प्रदर्शन करते हुए। (जेएनएन)

जगराओं, (लुधियाना)  जेएनएन। रेलवे पुल के नीचे नीचे नगर कौंसिल द्वारा शहर के विभिन्न स्थानों पर लगती मीट मछली की रेहडियों को पुल के नीचे स्थान अलॉट करने पर परेशान दुकानदारों ने सोमवार देर रात रेलवे पुल के नीचे धरना प्रदर्शन किया।

दुकानदाराें लका कहना है कि शाम के समय यहां शराब पीने वाले लोगों का जमावड़ा लगा रहता है। दुकानदारों ने बताया की रेलवे पुल के नीचे रेहडियों पर जब लोग मांस मछली लेने आते हैं तो वहां पर ही शराब भी पीते हैं। हालात ऐसे बने हुए हैं कि लोग खुलेआम अपनी गाड़ियों पर शराब की बोतलें रख देते  हैं।

जब मार्केट के दुकानदार सुबह अपनी दुकानें खोलते हैं तो उनको अपनी दुकानों के आगे मांस का कचरा डिस्पोजल पड़ा मिलता है, जिसे पहले उन्हें साफ करना था पड़ता है। शाम के समय वहां पर शराब का दौर चलने से सभी की दुकानदारी प्रभावित हुई है और ग्राहक आने से हट गए हैं ।

उन्होंने बताया कि इस मुश्किल से निजात दिलाने के लिए वह कई बार पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से भेंट कर चुके हैं लेकिन उनका कोई समाधान नहीं होता। जिस कारण उन्हें मजबूरन धरना प्रदर्शन करना पड़ा । इस मौके दुकानदारों ने चेतावनी दी कि अगर पुलिस प्रशासन ने उनकी इस मुश्किल का हल नहीं किया तो वह शाम के 5 बजे से ही अपनी दुकाने बंद करके करने पर मजबूर हो जाएंगे।

इस मौके पर कपिल नरुला,  रमेश बंसल,  प्रदुम बंसल,  सतीश कुमार , डॉ हरीश चंद्र गालिब,  सुनील मनचंदा, धर्मपाल सिंह, जोरा सिंह,  मास्टर सुखजिंदर सिंह,  करनैल सिंह,  सुंदर सिंह , मोहम्मद अशरफ,  मोहन सिंह , लखबीर सिंह, केवल कृष्ण मल्होत्रा,  राज कपूर , सतपाल सिंगला ,राजू , गुरदीप सिंह,  राम सिंह  ,परमजीत सिंह, विक्की  और विजय कुमार  आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी