Jagraon City Council Poll : एसडीएम के आदेश- बैनर व पंफलेट पर उम्मीदवार का नाम करें प्रकाशित

Jagraon City Council Poll एसडीएम ने कहा कि नगर काउंसिल चुनाव में खड़े होने वाले हरेक उम्मीदवार का खर्च निश्चित है ऐसे में वो चुनाव में कोई भी सीमा से अधिक खर्च न करें। उन्होंने हिदायत दी कि चुनाव संबंधी कोई काम प्रशासन की जानकारी में जरूर हो।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 05:28 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 05:28 PM (IST)
Jagraon City Council Poll : एसडीएम के आदेश- बैनर व पंफलेट पर उम्मीदवार का नाम करें प्रकाशित
एसडीएम जगराओं नरिंदर सिंह धालीवाल प्रिटिंग प्रेसों के प्रतिनिधियों के साथ मीटिंग करते हुए। (जागरण)

जगराओं, (लुधियाना) जेएनएन। Jagraon City Council Poll : फरवरी 2021  में नगर काउंसिल के हाेने वाले चुनावाें के लिए जिला प्रशासन ने तैयारियां तेज कर ली हैं। इस संबद में वीरवार काे एसडीएम नरिंदर सिंह धालीवाल ने चुनाव कमिशन द्वारा जारी हिदायतों को प्रिटिंग प्रेसों के साथ सांझा किया।

एसडीएम धालीवाल ने प्रिटिंग प्रेसों के प्रतिनिधियों से कहा कि जब भी वह नगर काउंसिल के होने वाले चुनाव में खड़े होने वाले उम्मीदवारों के बैनर, पंफलेट व अन्य मटीरियल प्रकाशित करते है तो उस सारे मैटर बोर्ड, बैनर, पर अपनी प्रिटिंग प्रेस का नाम, संपर्क नंबर व पता जरूर प्रकाशित करें। इस सारी प्रिटिंग असैसरी का खर्चा उम्मीदवारों के चुनाव खर्च में शामिल होना है।

उन्होंने कहा कि नगर काउंसिल चुनाव में खड़े होने वाले हरेक उम्मीदवार का खर्च निश्चित है ऐसे में वो चुनाव में कोई भी सीमा से अधिक खर्च न करें। उन्होंने प्रिटिंग प्रेसाें को हिदायत दी कि चुनाव संबंधी कोई काम प्रशासन की जानकारी में जरूर हो। एसडीएम धालीवाल ने बताया कि नगर कांउसिल चुनाव में चुनाव कमिशन द्वारा जारी निर्देशों अनुसार हरेक उम्मीदवार चुनाव प्रचार पर 2.70 लाख रुपये खर्च कर सकता है। इसलिए हरेक उम्मीदवार को चुनाव कमिशन के आदेशों का पालना करते हुए चुनाव प्रक्रिया पर काम करना होगा। एसडीएम धालीवाल ने बताया कि नगर काउंसिल चुनाव की पहली प्रक्रिया में 30 जनवरी को एसडीएम दफ्तर में नोमिनेशन फार्म भरने की शुरूआत होगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी