जगराओं में भारी मात्रा में नशीली प्रतिबंधित गोलियां और 15 पेटी शराब बरामद, महिला समेत दो गिरफ्तार

लुधियाना (देहात) पुलिस ने तीन अलग-अलग मामलों में भारी मात्रा में नशीली प्रतिबंधित गोलियां और 15 पेटी शराब बरामद करके महिला समेत दो को गिरफ्तार किया गया। एक आरोपित फरार हो गया। आरोपित को पकड़ने के लिए पुलिस छापामारी कर रही है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 01:31 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 01:31 PM (IST)
जगराओं में भारी मात्रा में नशीली प्रतिबंधित गोलियां और 15 पेटी शराब बरामद, महिला समेत दो गिरफ्तार
लुधियाना (देहात) पुलिस ने तीन अलग-अलग मामलों ने नशीली गोलियों के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया।

जगराओं(लुधियाना), जेएनएन। पुलिस जिला लुधियाना देहाती के अधीन विभिन्न पुलिस पार्टियों द्वारा भारी मात्रा में नशीली प्रतिबंधित गोलियां और 15 पेटी शराब बरामद करके महिला समेत दो को गिरफ्तार किया गया। थाना दाखा से एसआइ जरनैल सिंह ने बताया की वह एएसआइ जगदीश सिंह समेत पुलिस पार्टी मेन चौक मंडी मुल्लापुर में उपस्थित थे। इस दौरान उन्हें तस्करी के बारे में सूचना मिली।

जरनैल सिंह ने बताया कि  उन्हें सूचना मिली कि कुलवंत सिंह उर्फ काला नामक व्यक्ति भारी मात्रा में नशीली प्रतिबंधित गोलियां खाने का और आगे सस्ते दाम पर लेकर महंगे दाम पर बेचता है। कुलवंत लुधियाना से सिधवां नहर के साथ-साथ सड़क पर मुल्लांपुर को मोटरसाइकिल पर आ रहा है।  जिसे प्रतिबंधित गोलियों समेत काबू किया जा सकता है । इस सूचना के आधार पर कुलवंत सिंह उर्फ काला निवासी नजदीक भोले की चक्की इंदिरा कॉलोनी मंडी मुल्लापुर के खिलाफ थाना दाखा में एनडीपीएस एक्ट के अधीन मुकदमा दर्ज करके उसे 1125 नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

थाना दाखा से एसआइ किरणदीप कौर ने बताया कि वह एएसआइ लखबीर सिंह पुलिस पार्टी समेत जीटी रोड सामने क्रिस्टल मैरिज पैलेस मंडी मुल्लांपुर में उपस्थित थे। वहां पर उन्हें सूचना मिली कि रूपिंदर कौर उर्फ पिंकी नशीली प्रतिबंधित गोलियां नौजवानों को बेचती है। वह आज भी प्रतिबंधित गोलियां लुधियाना से बस में मंडी मुल्लांपुर को आ रही है । जिसने पंडोरी के बस अड्डे पर बस से उतर कर पैदल ही गांव मंडायाणी को जाना है । अगर ताज पैलेस के नजदीक नाकाबंदी की जाए तो उसे काबू किया जा सकता है।

सूचना के आधार पर रुपिंद्र कौर उर्फ पिंकी निवासी गांव मंडियानी के खिलाफ थाना दाखा में एनडीपीएस एक्ट के अधीन मुकदमा दर्ज करके उसे नाकाबंदी दौरान गिरफ्तार कर लिया गया । उसके पास 200 नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किया गया। थाना हठूर से एएसआई बहादुर सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी समेत मेन चौक हठूर में नाकाबंदी किए हुए थे। वहां पर उन्हें सूचना मिली कि करणदीप सिंह उर्फ गोरा बाहरी राज्यों से सस्ती अवैध शराब लेकर बेचने का धंधा करता है। अगर उसके घर पर अभी रेड की जाए तो भारी मात्रा में शराब समेत काबू किया जा सकता है। सूचना के आधार पर करणदीप सिंह उर्फ गोरा निवासी गांव हठूर के खिलाफ थाना हठूर में एक्साइज एक्ट के अधीन मुकदमा दर्ज करके उसके घर पर रेड की गई । वहां पर से 15 पेटी अवैध शराब फर्स्ट चॉइस सेल हरियाणा बरामद की गई । जबकि करणदीप सिंह मौके पर फरार होने में सफल हो गया।

chat bot
आपका साथी