Alcohol Smuggling : जगराओं पुलिस की नशा तस्कराें पर बड़ी कार्रवाई, 140 बोतल शराब सहित तीन गिरफ्तार

Alcohol Smuggling सतलुज पर दरिया अवैध शराब का धंधा बेखाैफ जारी है। पुलिस ने राम सिंह जसवीर सिंह और जगदीश सिंह के खिलाफ एक्साइज एक्ट के अधीन मुकदमा दर्ज करके इन्हें 105 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 11:15 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 11:15 AM (IST)
Alcohol Smuggling : जगराओं पुलिस की नशा तस्कराें पर बड़ी कार्रवाई, 140 बोतल शराब सहित तीन गिरफ्तार
भूंदडी से 105 बोतल शराब के समेत पकड़े गए आरोपित पुलिस पार्टी के साथ। (जागरण)

जगराओं, (लुधियाना) जेएनएन। Alcohol Smuggling : सिधवांबेट थाना पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 140 बोतल अवैध शराब बरामद की है। पुलिस चौकी भूंदडी के प्रभारी एएसआइ जोरावर सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी समेत नाकाबंदी दौरान चौक भूंदड़ी में उपस्थित थे। पुलिस काे सूचना मिली कि राम सिंह, जगसीर सिंह और जगदीश सिंह निवासी गांव कोट उमरा अवैध शराब बेचने का धंधा करते हैं।

यह भी पढ़ें-नाइट कर्फ्यू की आशंका से असमंजस में लोग, पंजाब में मैरिज पैलसों के कारोबार पर पड़ने लगा असर

यह लोग दरिया सतलुज पर आज भी भारी मात्रा में शराब लेकर जा रहे हैं। इस सूचना के आधार पर राम सिंह, जसवीर सिंह और जगदीश सिंह के खिलाफ एक्साइज एक्ट के अधीन मुकदमा दर्ज करके इन्हें 105 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में सिस्टम फिर शर्मसार...10 दिन पहले पार्क में डिलीवरी, अब सिविल अस्पताल के लेबर रूम के बाहर बच्चे का जन्म

इसी तरह हवलदार गुरप्रीत सिंह ने बताया कि वे चेकिंग दौरान मेन चौक तिहाड़ा में मौजूद थे । वहां पर मिली सूचना के आधार पर मोटरसाइकिल पर शराब लेकर जाते हुए रणधीर सिंह और कुलवंत सिंह निवासी गांव शेरपुर कला को गुरुद्वारा बौली साहब गांव सोढीवाल के नजदीक नाकाबंदी दौरान 35 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आराेपिताें से पूछताछ में बड़े खुलासे हाेने की उम्मीद है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी