Alcohol Smuggling : जगराओं पुलिस की नशा तस्कराें पर बड़ी कार्रवाई, पांच महिलाओं समेत 10 गिरफ्तार

देहात पुलिस ने नशा तस्कराें के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस चौकी भूंदडी ने नशीले पदार्थ बेचने के आरोप में पांच महिलाओं समेत 10 लाेगाें काे गिरफ्तार किया है। पुलिस आराेपिताें से पूछताछ में जुटी हुई है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 11:49 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 11:49 AM (IST)
Alcohol Smuggling : जगराओं पुलिस की नशा तस्कराें पर बड़ी कार्रवाई, पांच महिलाओं समेत 10 गिरफ्तार
देहात पुलिस ने नशा तस्कराें के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है।

जगराओं, (लुधियाना) जेएनएन। देहात पुलिस ने नशा तस्कराें के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस चौकी भूंदडी ने नशीले पदार्थ बेचने के आरोप में पांच महिलाओं समेत 10 लाेगाें काे गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी एसआइ जोरावर सिंह ने बताया कि ने पुलिस पार्टी समेत चेकिंग दौरान गांव भूंदडी से गोरसिया मक्खन के रास्ते पर जा रहे थे।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में कराेड़ाें की टैक्स चाेरी पर DRI की रेड, फैक्ट्री का निदेशक गिरफ्तार; कार्यालय सील

पुलिस काे सूचना मिली थी कि चंद सिंह, सुरजीत सिंह,अवतार सिंह, जोगिंदर सिंह ,सिमरन कौर, छिंदर कौर,सीमा, अमरजीत कौर, जसवीर सिंह, और शीला बाई सभी निवासी गांव कुल गहना अवैध शराब, भुक्की, चूरा पोस्त, नशीला पदार्थ और हेरोइन बेचने का धंधा पिछले लंबे समय से करते आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें-पांच साल से शुगर मिल को नहीं बेचा गन्ना, पंजाब के इस किसान ने सिरका बना की दस गुणा कमाई

इसके आधार पर इन सभी के खिलाफ थाना सिधवांबेट में एनडीपीएस एक्ट और एक्साइज एक्ट के अधीन मुकदमा दर्ज करके इन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि इन सभी से पूछताछ की जा रही है। देहात में नशे के खिलाफ यह पुलिस की बड़ी नकेल है। पुलिस का कहना है कि आराेपिताें से कई खुलासे हाेने की उम्मीद है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी