रिलायंस पेट्रोल पंप लूटने की बनाई थी योजना, हथियार के साथ छह काबू

थाना दाखा की पुलिस द्वारा गिरफ्तार लुटेरा गिरोह ने रिलायंस पेट्रोल पंप लूटने की योजना बनाई थी। यह खुलासा एसपी डी तरुण रतन ने किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Sep 2018 06:00 AM (IST) Updated:Tue, 11 Sep 2018 06:00 AM (IST)
रिलायंस पेट्रोल पंप लूटने की बनाई थी योजना, हथियार के साथ छह काबू
रिलायंस पेट्रोल पंप लूटने की बनाई थी योजना, हथियार के साथ छह काबू

संस, जगराओं : थाना दाखा की पुलिस द्वारा गिरफ्तार लुटेरा गिरोह ने रिलायंस पेट्रोल पंप लूटने की योजना बनाई थी। यह खुलासा एसपी डी तरुण रतन ने किया।

उन्होंने बताया कि थाना दाखा के प्रभारी इंदरजीत सिंह को सूचना मिली कि कुछ लोग हथियारों से लैस होकर जीटी रोड लुधियाना के गांव गहौर के पास रिलायंस पेट्रोल पंप को लूटने की योजना बना रहे है। सूचना के आधार पर पुलिस पार्टी ने गांव ईसेवाल के नजदीक एक पुरानी हवेली में रेड की तो उनमें छह लोग पकड़ लिए गए, जबकि एक फरार हो गया। गिरफ्तार लोगों में हरविंदर सिंह उर्फ हैपी (निवासी डाबा रोड लुधियाना), रोहित वर्मा (निवासी शिमलापुरी लुधियाना), रिंकू (निवासी रेलवे स्टेशन झुग्गियां जगराओं), जोहन (निवासी खेता राम बाग जगराओं), बीरु पासवान (निवासी बिहार, हाल निवासी एफसीआइ गोदाम जगराओं), हैदर (निवासी भाईबाला चौक लुधियाना) शामिल हैं, जबकि और गुरकीरत सिंह (निवासी डाबा रोड लुधियाना) मौके से फरार हो गया। पिस्तौल सहित अन्य हथियार बरामद

पुलिस के अनुसार इन लोगों से एक पिस्तौल 315 बोर एक जिंदा कारतूस, दो लोहे के दाह और तीन लोहे के रॉड बरामद किए गए। इन सभी के खिलाफ थाना दाखा में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारी के अनुसार इन लोगों से पुलिस रिमांड हासिल कर पूछताछ की जाएगी। इन लोगों से 25 हजार रुपये नकद भी मिले हैं। कई वारदातों को दे चुके हैं अंजाम

पूछताछ में यह सामने आया कि गिरफ्तार आरोपित हैदर और बीरु पासवान के खिलाफ थाना दाखा, जगराओं में केस दर्ज है। रिंकू और जौहन के खिलाफ थाना दाखा, थाना सिधवांबेट, थाना सिटी रायकोट में मामले दर्ज हैं। बीरू पासवान ने थाना दाखा में कई वारदातें क बूल की है। हरविंदर सिंह के खिलाफ पहले विभिन्न छह मुकदमे दर्ज है और जौहन के खिलाफ तीन मुकदमे पहले दर्ज है।

chat bot
आपका साथी